Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'Sita-Ramam' trailer out: दुलकर सलमान की ‘सीता-रामम’ का ट्रेलर आउट, रश्मिका का दिखा रोमांटिक अंदाज

फिल्म ‘सीता-रामम’ का ट्रेलर जारी किया गया है। बता दें दुलकर सलमान और रश्मिका की कमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही हैं।

Reported By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: July 25, 2022 20:14 IST
dqsalmaaninstagram- India TV Hindi
Image Source : DQSALMAANINSTAGRAM ‘सीता-रामम’

'Sita-Ramam' trailer out: दुलकर सलमान की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं और एक बार वो पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘सीता-रामम’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। जो इंटरनेट में वायरल हो रहा है। वहीं 60 और 80 के दशक में बनी दुलकर सलमान अभिनीत 'सीता रामम' एक क्लासिक प्रेम कहानी है। फिल्म का तेलुगु ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ। 

 इस फिल्म के निर्देशक हनु राघवपुडी हैं। दोनों यात्राएं- 60 के दशक में राम और सीता की प्रेम कहानी और 80 के दशक में उन्हें खोजने की तलाश प्रामाणिक है। फिल्म ‘सीता-रामम’ में दुलकर सलमान के साथ-साथ मृणाल ठाकुर भी अहम रोल में नजर आ रही हैं। जिसमें दोनों द्वारा साझा की गई केमिस्ट्री जादुई है। 

इस दिन होगी रिलीज 

सीता रामम 5 अगस्त को तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी। स्वप्न सिनेमा बैनर के तहत अश्विनी दत्त द्वारा निर्मित और वैजयंती मूवीज द्वारा प्रस्तुत, फिल्म में विशाल चंद्रशेखर का संगीत है। कलाकारों में दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर, रश्मिका मंदाना, सुमंत, गौतम मेनन, थारुन भास्कर और प्रकाश राज शामिल हैं।

Darlings Trailer Launch: प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने पहने ढीले-ढाले कपड़े, फैंस ने कर दी प्लास्टिक बैग से तुलना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement