A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Samantha Ruth Prabhu फिल्मों से ब्रेक लेकर बनी डांसिंग क्वीन, बीमारी में भी किए जबरदस्त स्टेप्स

Samantha Ruth Prabhu फिल्मों से ब्रेक लेकर बनी डांसिंग क्वीन, बीमारी में भी किए जबरदस्त स्टेप्स

Samantha Ruth Prabhu dance video: नए वीडियो में सामंथा रुथ प्रभु सोशल मीडिया चैलेंज लेते हुए दमदार डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं।

Samantha Ruth Prabhu - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu: 'फैमिली मैन' की राजी यानी साउथ की दमदार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों काम से ब्रेक लेकर अपनी सेहत पर ध्यान दे रही हैं। 'सिटाडेल' और 'कुशी' जैसे बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट की शूटिंग के बाद उन्होंने 1 साल के लिए अपने काम से छुट्टी ले ली है। अब बाली से उन्होंने एक डांस वीडियो शेयर किया है और फैन्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं।  

फ्रेंड के साथ की मस्ती 

शुक्रवार को सामंथा ने अपनी एक दोस्त के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया। दोनों बाली में छुट्टियां मना रहे हैं। सामंथा ने इंस्टाग्राम रील्स पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "लड़कियां 100/100 की यात्रा करती हैं (दिल इमोजी)।" वीडियो में, सामंथा और उसकी दोस्त अनुषा स्वामी दोनों ही शॉर्ट्स और टैंक टॉप पहने हुए नजर आ रही है। दोनों ने बाली में राफागा के गाने मेंटिरोसा पर डांस किया। दोनों ने ताली बजाई और किसी रेस्तरां या रिसॉर्ट के डेक पर अच्छे डांस मूव्स किए।

फैंस ने दिखाया प्यार और केयर 

इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस सामंथा के लिए प्यार और केयर दिखा रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट किया, 'पता नहीं क्यों, लेकिन मुझे उनके एक्सप्रेशन और पर्सनैलिटी बहुत पसंद है।' एक अन्य ने कहा, "यह डांस एक नया ट्रेंड  बनने जा रहा है।" एक व्यक्ति ने लिखा, "डांस के लिए 100/100।" एक शख्स ने तारीफ में कहा है कि स्टेप्स अच्छे लग रहे हैं... इसे देखने की लत लग रही है।

आज होगा मनोरंजन का ओवरडोज, थिएटर और ओटीटी पर रिलीज हो रहीं कई फिल्में और वेबसीरीज

क्यों लिया काम से ब्रेक 

सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी हेल्थ पर ध्यान देने के लिए एक्टिंग से ब्रेक लिया है।  बता दें कि बीते साल सामंथा को ऑटोइम्यून स्थिति मायोसिटिस का पता चला था। जिसके बाद अब उन्होंने बीमारी से छुटकारा पाने की ठान ली है और अब वह खुद पर ध्यान दे रही हैं। इस ब्रेक के दौरान वह फैंस को इस बारे में अपडेट करती रहती हैं कि वह कब, क्या कर रही हैं

Hrithik Roshan गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग एंजॉय कर रहे वेकेशन, तस्वीरों ने खोली पोल

Latest Bollywood News