Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Friday Releases: आज होगा मनोरंजन का ओवरडोज, थिएटर और ओटीटी पर रिलीज हो रहीं कई फिल्में और वेबसीरीज

Friday Releases 28 July: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से लेकर 'वन फ्राइडे नाइट' तक 28 जुलाई को कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं। जिनमें कुछ सिनेमाघरों में तो कुछ ओटीटी पर आ रही हैं।

Published on: July 28, 2023 10:12 IST
Friday Releases- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Friday Releases

Friday Releases: एक बार फिर शुक्रवार के साथ वीकेंड दस्तक दे चुका है। आज का दिन सिनेमा लवर्स के लिए काफी खास है। क्योंकि सिनेमाघरों में और ओटीटी दोनों जगह मनोरंजन का भरपूर माहौल है। करण जौहर एक बार फिर निर्देशक बनकर वापसी कर चुके हैं तो वहीं दूसरी ओर हॉलीवुड की फैंटेसी और हॉरर कॉमेडी वाली हॉटेड मिशन भी थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। वहीं ओटीटी पर भी 'गुड ओमेन्स सीजन 2', रवीना और मिलिंद सोमन स्टारर 'वन फ्राइडे नाइट' स्ट्रीम हो चुकी हैं। तो आइए यहां देखते हैं, आज रिलीज होने वाली फिल्मों और वेबसीरीज की पूरी लिस्ट... 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

रिलीज डेट: 28 जुलाई

थिएटर रिलीज 
आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर यह फिल्म एक रोमांटिक फैमिली ड्रामा है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इससे करण निर्देशक के रूम में वापसी कर रहे हैं। फिल्म में दिग्गज कलाकार जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं। 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

हॉन्टेड मिशन (फिल्म)

रिलीज डेट: 28 जुलाई
थिएटर रिलीज 
'हॉन्टेड मेंशन' एक फैंटेसी से भरपूर हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जो केटी डिपोल्ड की पटकथा से जस्टिन सिमियन द्वारा निर्देशित है। फिल्म में लाकीथ स्टैनफील्ड , टिफ़नी हैडिश , ओवेन विल्सन , डैनी डेविटो , रोसारियो डॉसन , डैन लेवी , जेमी ली कर्टिस और जेरेड लेटो जैसे कलाकार हैं। वॉल्ट डिज़्नी पिक्चर्स और राइडबैक द्वारा निर्मित , यह वॉल्ट डिज़्नी के थीम पार्क आकर्षण 'द हॉन्टेड मेंशन' का दूसरा नाटकीय फिल्म रूपांतरण है। 2003 में इसी नाम की फ़िल्म आ चुकी है। जिसमें गैबी (डॉसन) और ट्रैविस (चेस डब्ल्यू. डिलन) अपनी हवेली से भूतों को भगाने के लिए एक टीम की मदद लेते हैं। फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। 

वन फ्राईडे नाइट (फिल्म)

रिलीज डेट: 28 जुलाई
ओटीटी प्लेटफॉर्म: जिओ सिनेमा
रवीना टंडन, मिलिंद सोमन और विधि चितालिया स्टारर ओटीटी रिलीज 'वन फ्राईडे नाइट'  एक थ्रिलर है जो रोमांस और रहस्य से भरपूर है। यह राम के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो एक अमीर आदमी है जो खुद को अपने से आधी उम्र की महिला नीरू के साथ चक्कर में फंसता जाता है। एक सीक्रेट मीटिंग में उनकी मुलाकात एक ट्विस्ट लेती है जब एक दुर्घटना में राम गंभीर रूप से घायल हो जाता है, और उसे चिकित्सा देखभाल की सख्त जरूरत होती है। कोई अन्य पास में नहीं होने के कारण, नीरू को एक फैसला लेने के लिए मजबूर होना पड़ता है - राम की पत्नी, लता तक पहुंचने के लिए। इसके बाद जो होता है वह पूरी तरह दर्शकों को उलझा देने वाला है। जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ज्योति देशपांडे और मनीष त्रेहन द्वारा निर्मित, यह फिल्म मनीष गुप्ता द्वारा निर्देशित है। इसका डिजिटल प्रीमियर 28 जुलाई को JioCinema पर हो चुका है।

गुड ओमेन्स सीजन 2 (वेब सीरीज)

रिलीज डेट: 28 जुलाई
ओटीटी प्लेटफॉर्म: अमेज़न प्राइम वीडियो
'गुड ओमेन्स' के सीज़न दो में ऐसी कहानियों का पता लगाया गया है जो मूल स्रोत सामग्री से परे जाकर अजीराफले, एक उधम मचाते देवदूत और दुर्लभ पुस्तक विक्रेता और तेजी से जीवित रहने वाले दानव क्रॉली के बीच एक दोस्ती का राज खोलती हैं। शुरुआत से ही पृथ्वी पर रहने के बाद, और सर्वनाश विफल होने के बाद, अजीराफले और क्रॉली लंदन के सोहो में नश्वर लोगों के बीच आसान जीवन जीने के लिए वापस आ रहे हैं, जब एक अप्रत्याशित दूत एक आश्चर्यजनक रहस्य प्रस्तुत करता है। इसमें माइकल शीन और डेविड टेनेंट क्रमशः देवदूत अज़ीराफले और दानव क्रॉली की भूमिका में हैं। यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है।

द टेलर सीजन 2 (वेब सीरीज)

रिलीज डेट: 28 जुलाई
ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स
'द टेलर' के दूसरे सीज़न में, पेयामी को शो में वापसी करते हुए नई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। यह आज (28 जुलाई) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहा है। दोस्ती, प्यार और ऐसे ही इमोशन में छिपे रिश्तों की कहानी के लिए खुद को तैयार कर लीजिए। 

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Review: रोमांस, कॉमेडी, फैमिली ड्रामा, करण जौहर लेकर आए हैं फुल एंटरटेनमेंट

कैप्टन फॉल (वेब सीरीज)

रिलीज डेट: 28 जुलाई
ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स
एक नया कैप्टन मुसीबत में पड़ जाता है। एक इंटरनेशनल कार्टेल उसे जहाज के जरिए तस्करी करने को कहते हैं। कैप्टन के पास कोई चारा नहीं होता। ये एक एनिमेशन सीरीज है। यह सीरीज आज नेटफिलिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है। 

Captain Miller Teaser: हाई-ऑक्टेन एक्शन से धनुष ने दी 'पुष्पा' और 'पठान' को मात, टीजर देख नहीं झपकेगी पलक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement