Monday, April 29, 2024
Advertisement

Captain Miller Teaser: हाई-ऑक्टेन एक्शन से धनुष ने दी 'पुष्पा' और 'पठान' को मात, टीजर देख नहीं झपकेगी पलक

Dhanush Captain Miller: धनुष के जन्मदिन के मौके पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कैप्टन मिलर' का टीजर रिलीज किया गया है। इस टीजर में धनुष का ऐसा अवतार नजर आ रहा है, जैसा पहले कभी नहीं देखा गया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 28, 2023 8:46 IST
Captain Miller Teaser- India TV Hindi
Image Source : X Captain Miller Teaser

Dhanush Birthday: नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर धनुष आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। मल्टी टेलेंटेड एक्टर हर फिल्म के साथ एक एक्टर के रूप में अपना अलग ही अवतार दिखाने के लिए मशहूर हैं। हाल ही में धनुष एयरपोर्ट पर बड़ी दाढ़ी और बालों में स्पॉट हुए थे, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह उनकी किसी अगली फिल्म के किरदार की मांग होगी। बात सच निकली, धनुष के जन्मदिन के मौके पर रात 12 बजे उनकी आगामी फिल्म 'कैप्टन मिलर' का टीजर रिलीज किया गया है। जिसमें उनका ऐसा अवतार नजर आ रहा है, जिसे देखकर दर्शक अवाक रह गए हैं। टीजर में हाई-ऑक्टेन एक्शन

से धनुष ने लोगों का दिल जीत लिया है। 
 
धनुष का भयंकर अवतार 

धनुष ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मोस्ट अवेटेड 'कैप्टन मिलर' का टीजर रिलीज करके अपने जन्मदिन का जश्न शुरू किया। फिल्म का पहला टीजर शानदार है। यह टीजर कुल 1.33 मिनट का है। अरुण मथेश्वरन द्वारा निर्देशित यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमालवर्स के लिए एक खास तोहफे से कम नहीं है। 

वॉन्टेड के लगे हैं पोस्टर 

'कैप्टन मिलर' टीजर से यह हिंट मिलता है कि यह फिल्म मिलर यानी ईसा यानी एनालीसन नाम के एक व्यक्ति की कहानी है। जिसके वॉन्टेड के पोस्टर टीजर में नजर आता है, पोस्टर में उसे ढूंढने वाले को मोटी रकम इनाम में मिलने की बात लिखी है। बाद में, टीजर में हाई-वोल्टेज एक्शन सीन्स की पूरी कतार नजर आती है। 

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Review: रोमांस, कॉमेडी, फैमिली ड्रामा, करण जौहर लेकर आए हैं फुल एंटरटेनमेंट

काफी चर्चा में थी फिल्म 

पहले ही यह खबरें सामने आ रही थीं कि धनुष तमिल सिनेमा में अपनी अगली फिल्म के लिए सानी कायिधाम फेम निर्देशक अरुण मथेश्वरन के साथ हाथ मिला रहे हैं। ऐतिहासिक एक्शन-एडवेंचर फिल्म का नाम 'कैप्टन मिलर' रखा गया है। अब यह फिल्म अपनी मेकिंग के लास्ट स्टेप पर है। फिल्म में धनुष के साथ मुख्य भूमिका में प्रियंका अरुल मोहन हैं। इनके साथ ही फिल्म में नासर, एलंगो कुमारवेल, सुदीप किशन, जॉन कोककेन, एडवर्ड सोनेनब्लिक, निवेदिथा सतीश, विनोथ किशन, विजी चंद्रशेखर, बाला सरवनन, सुमेश मूर जैसे कई स्टार कलाकार शामिल हैं। 

Shah Rukh Khan ने बदला था अपना नाम, गौरी के लिए बने थे जीतेंद्र कुमार तुली, जानिए वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement