Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Hrithik Roshan गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग एंजॉय कर रहे वेकेशन, तस्वीरों ने खोली पोल

Hrithik Roshan With Saba Azad: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: July 28, 2023 13:57 IST
Hrithik Roshan With Saba Azad- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Hrithik Roshan With Saba Azad

Hrithik Roshan With Saba Azad: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों प्यार में डूबे हुए हैं। 'वॉर 2' और 'फाइटर' जैसी एक्शन फिल्म में व्यस्त ऋतिक रियल लाइफ में रोमांटिक मूड में हैं। वह इस समय अपनी गर्लफ्रेंड, सिंगर-एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ अर्जेंटीना में छुट्टियां मना रहे हैं। सबा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ प्यार भरी तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। 

ऋतिक-सबा ने रेस्तरां में की मस्ती

तस्वीरें ब्यूनस आयर्स के एक रेस्तरां में क्लिक की गईं। सबा ने ऋतिक की एक सिंगल तस्वीर शेयर की, जिसमें वह स्लीवलेस ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग कैप पहने नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर सबा ने कैप्शन दिया, "मेरा हिप्पो हार्ट"। सबा ने ऋतिक के साथ एक सेल्फी भी शेयर की, जो किसी अलग लोकेशन की लग रही है। क्लिक में, लवबर्ड्स बीनी कैप में ट्विनिंग करते हुए कैमरे के सामने स्माइल कर रहे हैं।

Hrithik Roshan With Saba Azad

Image Source : INSTAGRAM
Hrithik Roshan With Saba Azad

Hrithik Roshan With Saba Azad

Image Source : INSTAGRAM
Hrithik Roshan With Saba Azad

ऐसा है दोनों का स्टाइल 

ऋतिक ने मैचिंग बीनी के साथ ब्लैक कलर की जैकेट पहनी है, जबकि सबा ने ग्रे बीनी के साथ पेस्टल ब्लू स्वेटर पहना हुआ है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "ब्यूनस डायस (गुड मॉर्निंग)"। अब कपल को यूं मस्ती करते देख लोग दिल वाले इमोजी कमेंट्स में शेयर कर रहे हैं। 

कौन हैं सबा आजाद 

सबा ने 2008 में फिल्म 'दिल कबड्डी' में रागा का किरदार निभाकर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्हें रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'मुझसे फ्रैंडशिप करोगे' में उनकी प्रमुख भूमिका के लिए भी जाना जाता है।  उन्होंने 2016 वाई-फिल्म्स वेब सीरीज 'लेडीज़ रूम' में डिंगो की भूमिका भी निभाई। उन्हें आखिरी बार वेब शो 'रॉकेट बॉयज' में देखा गया था। सबा ने शाहिद कपूर स्टारर क्राइम थ्रिलर 'फर्जी' के लिए टाइटल ट्रैक 'सब फर्जी' भी गाया था।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Review: रोमांस, कॉमेडी, फैमिली ड्रामा, करण जौहर लेकर आए हैं फुल एंटरटेनमेंट

इन फिल्मों में दिखेंगे ऋतिक 

रितिक ने 20 दिसंबर 2000 को सुजैन खान से शादी की थी, लेकिन नवंबर 2014 में दोनों का तलाक हो गया।  रितिक और सबा एक साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, ऋतिक के पास एरियल एक्शन ड्रामा 'फाइटर' और 'वॉर 2' जैसे प्रोजेक्ट हैं।

आज होगा मनोरंजन का ओवरडोज, थिएटर और ओटीटी पर रिलीज हो रहीं कई फिल्में और वेबसीरीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement