A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सामंथा फिल्म चलाने के लिए ड्रामा कर रही है', फेमस प्रोड्यूसर ने दिया शॉकिंग स्टेटमेंट

'सामंथा फिल्म चलाने के लिए ड्रामा कर रही है', फेमस प्रोड्यूसर ने दिया शॉकिंग स्टेटमेंट

साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी फिल्म 'शाकुंतलम' को लेकर सुर्खियों में हैं। सामंथा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहां उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

samantha ruth prabhu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SAMANTHARUTHPRABHUOFFL samantha ruth prabhu

साउथ सुपरस्टार Samantha Ruth Prabhu की मच अवेटेड फिल्म 'शाकुंतलम' 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर साउथ फिल्मों के प्रोड्यूसर, राइटर और डायरेक्टर Tripuraneni Chittibabu ने हैरान कर देने वाली बात कही है। त्रिपुरनेनी चिट्टी बाबू ने सामंथा के लिए कहा कि वह अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए बीमारी का इस्तेमाल कर रही हैं और उनका करियर अब खत्म हो चुका है।

सामंथा का करियर हुआ खत्म 

साउथ के फेमस प्रोड्यूसर त्रिपुरनेनी चिट्टी बाबू ने एक रीजनल चैनल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस को लेकर कई शॉकिंग बातें कही हैं। त्रिपुरनेनी चिट्टी बाबू ने कहा कि सामंथा अपने करियर का पीक समय देख चुकी हैं और अब उनका करियर खत्म हो चुका है। चिट्टी बाबू ने कहा कि सामंथा अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए बीमारी और हेल्थ कंडीशन का इस्तेमाल कर रही हैं। उन्होंने कहा कि सामंथा का वजन पहले से घट गया है। वह बीमार हो गईं थीं और हर फिल्म के लिए ड्रामा कर रही हैं। त्रिपुरनेनी चिट्टी बाबू का कहना है कि सामंथा की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें और वीडियो, सब पब्लिसिटी स्टंट हैं। त्रिपुरनेनी चिट्टी बाबू ने कहा कि आज के समय में बहुत से एक्टर्स हैं जो बीमारी में भी काम करते हैं और कभी पब्लिकली आकर कुछ नहीं कहते। त्रिपुरनेनी चिट्टी बाबू का मानना है कि सामंथा अपना चार्म और स्टारडम खो चुकी हैं। 

सामंथा की बीमारी

Samantha Ruth Prabhu ने अपने एक पोस्ट में बताया था कि वह Myositis नाम की बीमारी से जूज रही हैं। इस बीमारी में मांसपेशियों में सूजन पैदा हो जाती है। सामंथा को इस बीमारी के इलाज के लिए अपने काम से छुट्टी भी लेनी पड़ी थी। सामंथा रुथ प्रभु आने वाले समय में फिल्म 'Kushi' में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी सामंथा की बीमारी की वजह से बीच में रोकनी पड़ी थी, जिसका असर फिल्म की रिलीज डेट पर भी पड़ा। 

यह भी पढ़ें: Ileana D'cruz बिना शादी किए बनेंगी मां, प्रेग्नेंसी पोस्ट पर फैंस ने पूछा- कौन है पिता?

Virat Kohli के आउट होते ही अनुष्का शर्मा के चेहरे की उड़ी हवाइयां, कैमरे में कैद हुआ एक्ट्रेस का रिएक्शन

टीवी के 'राम' ने 'सीता' को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, Photo हुई वायरल

Latest Bollywood News