A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sandeep Singh Death Threat Case: फिल्म निर्माता को धमकी देने के आरोप में मुंबई पुलिस ने 21 साल के व्यक्ति को किया गिरफ्तार

Sandeep Singh Death Threat Case: फिल्म निर्माता को धमकी देने के आरोप में मुंबई पुलिस ने 21 साल के व्यक्ति को किया गिरफ्तार

Sandeep Singh Death Threat Case: संदीप सिंह ने 7 जुलाई को मुंबई के एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी। अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने 21 साल के लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

Sandeep Singh Death Threat Case- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM - SANDEEP SINGH Sandeep Singh Death Threat Case

Highlights

  • फिल्म प्रड्यूसर संदीप सिंह को मिली थी जान से मारने की धमकी
  • मुंबई पुलिस ने मामले में 21 साल के लड़के को किया गिरफ्तार

Sandeep Singh Death Threat Case:  मुंबई पुलिस ने फिल्म प्रड्यूसर संदीप सिंह को मिली जान से मारने की धमकी के मामले में बिहार से कृष्णा मुरारी नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। 21 वर्षीय व्यक्ति ने फेसबुक पर संदीप को धमकी भरा संदेश लिखा था। आरोपी को शनिवार, 3 सितंबर को गिरफ्तार किया गया और उसे मुंबई लाया गया।

पूरे मामले की अगर बात करें तो - संदीप सिंह ने 7 जुलाई को मुंबई के एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी।  उन्हें फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिलने के साथ-साथ कहा गया था कि उन्हें पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की तरह ही मार दिया जाएगा। मुंबई पुलिस ने इस मामले में 2 महीने की जांच के बाद अब उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है, और उसे मामले की आगे की कार्यवाही के लिए रविवार को अंबोली पुलिस अधिकारियों द्वारा मुंबई लाया गया।

धमकी में लिखा गया था कि, "चिंता मत करो, जैसे सिद्धू मूसे वाला को गोली मार दी गई थी, वैसे ही तुम भी मारे जाओगे, रुको और याद रखो।" बता दें -  मशहूर पंजाबी रैपर मूसे वाला की 29 मई को पंजाब में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।  वह पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों द्वारा मारा गया था। स्थानीय पुलिस के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह हत्या में शामिल हो सकता था। नृशंस हत्या के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान सहित मनोरंजन उद्योग के कई लोगों को ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं।

बता दें- बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच के दौरान संदीप सिंह ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। संदीप सिंह एक भारतीय फिल्म निर्माता, लीजेंड्स स्टूडियो के मालिक हैं, जिन्हें प्रियंका चोपड़ा की 'मैरी कॉम', रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत 'सरबजीत', विवेक ओबेरॉय की बायोपिक ड्रामा 'पीएम नरेंद्र मोदी' और अमिताभ जैसी फिल्म बनाई है। 

ये भी पढ़े

Chup Official Trailer: फिल्म क्रिटिक्स को मारने वाले सीरियल किलर को देख होंगे रोंगटे खड़े, दमदार है ट्रेलर

Sushmita Sen Relationship: सुष्मिता सेन और ललित मोदी का हुआ Breakup? ललित मोदी ने दिए ये संकेत

Kartik Aaryan के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, 'आशिकी 3' में नज़र आएंगे एक्टर

Latest Bollywood News