Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sushmita Sen Relationship: सुष्मिता सेन और ललित मोदी का हुआ Breakup? ललित मोदी ने दिए ये संकेत

Sushmita Sen Relationship: ललित मोदी ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपने प्रोफाइल में बदलाव किया है। जिसके बाद से कयास लगाया जा रहा है की सुष्मिता सेन और ललित मोदी का ब्रेकअप हो गया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: September 05, 2022 12:12 IST
Sushmita Sen Relationship- India TV Hindi
Image Source : SUSHMITA SEN RELATIONSHIP Sushmita Sen Relationship

Highlights

  • ललित मोदी ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपने प्रोफाइल में बदलाव किया है।
  • ललित मोदी ने अपने बायो से सुष्मिता My Love का नाम भी हटा दिया है।

Sushmita Sen Relationship: आईपीएल के पहले चेयरमैन ललित मोदी और मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी फोटो शेयर कर अपने प्यार का ऐलान किया था। एक बार फिर उनका रिश्ता चर्चा में आ गया है। इस बार सुष्मिता और ललित मोदी प्यार नहीं लेकिन ब्रेकअप के कारण चर्चा में है। बता दें करीब दो महीने पहले ललित मोदी ने रोमांटिक फोटो शेयर की थी जो इंटरनेट पर तहलका मचा दी थी। जिसके बाद से दोनों के अफेयर को लेकर तरह-तरह की बातें भी हो रही थी। साथ ही ललित मोदी ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सुष्मिता सेन के साथ अपने प्यार का खुलासा किया था और अपने बायो में सुष्मिता को My Love बताया था, लेकिन अब एक बार फिर से ललित मोदी ने ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए कुछ संकेत दिए हैं जो बता रहे हैं की इनके रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

 

बता दें ललित मोदी ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपने प्रोफाइल में बदलाव किया है। जिसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इनका ब्रेकअप हो गया है। ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर बायो और फोटो बदल दी है, जिसके बाद संकेत मिल रहे हैं कि शायद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है। अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। इस बात के हिंट्स भी ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दिए हैं। ललित मोदी ने अपने बायो से सुष्मिता My Love का नाम भी हटा दिया है। साथ ही वो पोस्ट भी हटा दिए हैं, जिसमें उन्होंने सुष्मिता के लिए कई बातें लिखी थी। याद दिला दे ललित मोदी ने बायो में लिखा था कि सुष्मिता सेन के साथ उनके नए जीवन की शुरुआत। उन्होंने सुष्मिता को पार्टनर इन क्राइम बताया था।

Kangana Ranaut ने वीडियो शेयर कर Mahesh Bhatt की खोली पोल, कहा- 'ये असलम हैं इन्होंने धर्मांतरण किया है'

ललित मोदी 12 साल पहले देश छोड़कर भागे

ललित मोदी ने आईपीएल की शुरूआत की थी। वो 2005 से 2010 तक ‌BCCI के वाइस प्रेसिडेंट रहे थे। 2008 से 2010 तक आईपीएल के चेयरमैन रहे। 2010 में ललित मोदी को धांधली के आरोप में आईपीएल कमिश्नर के पद से सस्पेंड कर दिया गया था। इसके अलावा उन्हें BCCI से भी सस्पेंड कर दिया गया था। मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपों के बाद 2010 में ललित मोदी देश से फरार हो गए थे।

मां की सहेली से की थी पहली शादी

ललित मोदी ने अपनी मां की सहेली मीनल से मोहब्बत हो गई थी। जब मीनल की शादी होने वाली थी उससे पहले ललित मोदी ने उनको अपनी फीलिंग्स के बारे में बता दिया।उम्र में 9 साल बड़ी मीनल इससे नाराज हो गईं और दोनों में बातचीत बंद हो गई। लेकिन, बाद में मीनल का अपना नाइजीरियाई बिजनेसमैन पति जैक सागरानी से तलाक हो गया। इसके बाद मीनल और ललित मोदी फिर करीब आए और दोनों ने अपने परिवारों की मर्जी के खिलाफ 17 अक्टूबर 1991 को शादी कर ली। साल 2018 में मीनल की मौत हो गई थी।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड में Salman Khan को 34 साल पूरे, फैंस को दिया ये खास तोहफा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement