Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड में Salman Khan को 34 साल पूरे, फैंस को दिया ये खास तोहफा

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan:सलमान खान ने 26 अगस्त को इंडस्ट्री में 34 साल पूरे होने की खुशी के मौके पर अपनी अगली फिल्म किसी का भाई किसी की जान की एक छोटी सी झलक देकर अपने फैन्स को खास तोहफा दिया है साथ ही प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 05, 2022 11:40 IST
 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan- India TV Hindi
Image Source : KISI KA BHAI KISI KI JAAN Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

Highlights

  • सलमान खान ने 26 अगस्त को इंडस्ट्री में 34 साल पूरे हुए।
  • सलमान वीडियो में एक क्रूजर मोटरसाइकिल की राइड लेते हुए और लद्दाख वैली में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सुपरस्टार सलमान खान ने 26 अगस्त को इंडस्ट्री में 34 साल पूरे होने की खुशी के मौके पर अपनी अगली फिल्म किसी का भाई किसी की जान की एक छोटी सी झलक देकर अपने फैन्स को खास तोहफा दिया है साथ ही प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। अब ठीक 10 दिन बाद, सुपरस्टार ने एक्शन एंटरटेनर फिल्म का ऑफिशियल टाइटल लोगो जारी करते हुए एक शॉर्ट टीजीर रिलीज किया है जो उनके किरदार का परिचय दे रहा हैं। हमेशा की तरह, कोई भी सलमान खान के टाइगर की तरह चलने वाली वॉक को मिस नहीं कर सकता हैं।  सलमान वीडियो में एक क्रूजर मोटरसाइकिल की राइड लेते हुए और लद्दाख वैली में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। ट्रेडमार्क सनग्लासेस के साथ सलमान खान का लॉन्ग हेयर लुक उनके किरदार को और भी बढ़ा रही हैं।

फिल्म के प्रति दिलचस्पी

इस टीजर को सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "किसी का भाई किसी की जान।" उनके प्रोडक्शन हाउस, सलमान खान फिल्म्स ने भी इस वीडियो को साझा किया है। शूटिंग की शुरुआत के बाद से यह फिल्म अपने टाइलट और कास्ट को लेकर अनगिनत अटकलों के साथ सबसे अधिक प्रत्याशित रही है और जो सबके लिए किसी मिस्ट्री की तरह ही था। हालांकि, सलमान खान फिल्म की शूटिंग से जुड़ी किसी भी तरह की डिटेल्स का बाहर न आना फिल्म की अनकन्वेंशन्ल मार्केटिंग स्ट्रेटजी का ही हिस्सा है, ताकि लोगों की फिल्म के प्रति दिलचस्पी बनी रहें। इसी मंत्रा को बरकरार रखते हुए फिल्म के एक मिनट लंबे अनाउंसमेंट टीजर वीडियो में भी सिर्फ सलमान खान के लुक की झलक पेश की गई है। उल्लेखनीय जोड़ उनकी नेक पर स्टोन से बने पेनडेंट के रूप में आइकोनिक ब्रेसलेट है, जो उनके के फैंस को आकर्षित करेगा। पहाड़ों के विजुअल फिल्म के प्रोडक्शन वैल्यू में इजाफा करते हैं, और खबर है कि टीजर के इस टेम्पलेट के साथ इस मनोरंजक फिल्म की घोषणा करना और फिल्म रिलीज के लिए एक लंबे अभियान की शुरुआत करना सलमान का ही आइडिया था। सुपरस्टार हाल ही में अपनी लीडिंग लेडी पूजा हेगड़े के साथ लद्दाख में थे और इस अनाउंसमेंट वीडियो को भी उसी शेड्यूल में शूट किया गया था।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है और इसमें सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश एक बड़े पैन इंडियन एन्सेम्बल कास्ट के साथ मुख्य भूमिका में हैं,  यह सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसमें वे सभी एलीमेंट्स होने का वादा किया गया है जो सलमान खान की फिल्म से उम्मीद करते हैं - एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन। बता दें कि किसी का भाई किसी की जान 2022 के अंत में रिलीज होगी।

Kangana Ranaut ने वीडियो शेयर कर Mahesh Bhatt की खोली पोल, कहा- 'ये असलम हैं इन्होंने धर्मांतरण किया है'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement