A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sanjay Dutt ने सावन में घर पर की भगवान शंकर की पूजा, भक्ति में लीन दिखे एक्टर

Sanjay Dutt ने सावन में घर पर की भगवान शंकर की पूजा, भक्ति में लीन दिखे एक्टर

संजय दत्त इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए है। एक्टर ने हाल ही में सावन के शुभ महीने पर मुंबई में अपने घर पर शिव पूजा की है।

Sanjay Dutt performs Shiv pooja at home in Sawan shares post on Instagram - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sanjay Dutt

संजय दत्त इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर का थलपति विजय और तृषा कृष्णन स्टारर फिल्म 'लियो' और 'डबल आईस्मार्ट' से पहला लुक शेयर किया जा चुका है। 'डबल आईस्मार्ट' ब्लॉकबस्टर 'आईस्मार्ट शंकर' का अगला सीक्वल है। संजू बाबा के ये लुक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। फैंस को एक्टर का नया अवतार बहुत पसंद आ रहा है। संजय दत्त बहुत बड़े शिव भक्त हैं। एक्टर ने सोमवार को मुंबई में अपने घर पर शिव पूजा का आयोजन किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पूजा की शानदार तस्वीरें शेयर की है। 

अनोखे अंदाज में की शिव पूजा 
एक्टर ने तस्वीरों में पूजा की झलक फैंस के साथ शेयर की है। इन फोटोज में वह भगवान शिव की पूजा करते नजर आ रहे हैं। ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस पूजा को एक्टर ने घर की छत पर आयोजित किया गया था। तस्वीरों में कई पंडित एक्टर के आस पास पूजा करते नजर आ रहे हैं। संजय ने पूजा के दौरान सफेद कुर्ता पायजामा पहना हुआ है। संजू बाबा ने हर साल की तरह इस साल भी भगवान शिव की पूजा पूरी विधि-विधान से की है। 

फैंस ने किया रिएक्ट
संजय ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आज शानदार शिव पूजा की, हर हर महादेव!' इस पोस्ट पर उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, शूटिंग में बिजी होने के बाद भी आपने सावन में बहुत अच्छे से शिव पूजा की। कुछ ने कमेंट में 'हर-हर महादेव', 'जय महाकाल' और 'जय हो शिव शंकर' की लिखा है। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म लियो 
संजय दत्त ने KGF चैप्टर 2 से कन्नड़ फिल्मों में डेब्यू किया। वहीं अब वो तमिल फिल्मों में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'लियो' 19 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म में एक्टर विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें-

Kaun Banega Crorepati 15: अमिताभ बच्चन का गेम शो इस दिन से होगा शुरू, फिर चमकेगी लोगों की किस्मत

कंगना रनौत ने Oppenheimer के विवादित सीन को बताया फेवरेट, वीडियो शेयर कर दिया रिव्यू

Dream Girl 2 Teaser: दिल का टेलीफोन बजाने के लिए तैयार है 'ड्रीम गर्ल', लाल साड़ी में दिखीं आयुष्मान खुराना की अदाएं

 

 

Latest Bollywood News