A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पहली पत्नी संग रोमांटिक अंदाज में दिखे Sanjay Dutt, बेटी Trishala ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

पहली पत्नी संग रोमांटिक अंदाज में दिखे Sanjay Dutt, बेटी Trishala ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

Sanjay Dutt and Richa Sharma: त्रिशाला दत्त, संजय दत्त की दिवंगत पत्नी ऋचा शर्मा के साथ उनकी पहली बेटी हैं। त्रिशाला ने अपने माता पिता की एक यादगार तस्वीर शेयर की है।

Sanjay Dutt's first wife Richa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_TRISHALA DUTT Sanjay Dutt's first wife Richa

नई दिल्ली: संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं। उनका बॉलीवुड में एंट्री करने का कोई प्लान नहीं है। अन्य स्टार किड्स के विपरीत, स्टार किड का एक पर्सनल सोशल मीडिया अकाउंट है। वैसे त्रिशाला फिलहाल अमेरिका में सेटल हैं। हाल ही में, उन्होंने आस्क मी एनीथिंग  सेशन में अपने फैंस के साथ बातचीत की और अपनी मां और पिता संजय दत्त की एक अनदेखी तस्वीर साझा की जिसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया।

फैंस की गुजारिश पर सामने आई तस्वीर 

आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान, एक फैन ने उनसे गुजारिश की। फैन ने लिखा, "एक तस्वीर जिसे आप पसंद करते हैं, लेकिन यह आप नहीं हैं।" जिसके बाद त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसे शेयर किया और पोस्ट को कैप्शन दिया, "माई मॉमी (RIP) और डैडी।" तस्वीर में उनकी दिवंगत मां ऋचा शर्मा और संजय दत्त काफी प्यार भरे अंदाज में दिख रहे हैं। दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। देखिए ये PHOTO...

Image Source : Instagram_TrishalaDuttTrishala Dutt Instagram Story

त्रिशाला और संजय दत्त में है काफी प्यार 

स्टार किड त्रिशाला पेशे से एक साइकोथेरेपिस्ट हैं और उनका इंस्टाग्राम पेज मानसिक स्वास्थ्य, जीवनशैली और फैशन को समर्पित है। उनका पेज सेल्फी और उनके पिता संजय दत्त के साथ तस्वीरों से भरा पड़ा है। एक बार त्रिशाला ने अपने आस्क मी एनीथिंग सेशल के दौरान अपने पिता की समस्याओं के बारे में बात की थी और कहा था कि उन्हें अपने पिता की समस्या को स्वीकार करने और उसी के लिए मदद मांगने पर गर्व है। 

संजय दत्त आज भी करते हैं परेशानी का सामना 

उन्होंने कहा था, "जब मेरे पिता के पिछले नशीली दवाओं के उपयोग की बात आती है, तो वह हमेशा ठीक रहेंगे। यह एक ऐसी बीमारी है जिससे उन्हें हर दिन लड़ना पड़ता है। भले ही वह अब उपयोग नहीं कर रहे हैं। मुझे अपने पिता पर यह स्वीकार करने, पहल करने और इसके लिए मदद मांगने के लिए गर्व है। इसमें शर्म की कोई बात नहीं है, इसमें कोई शर्म की बात नहीं है।"

The Kapil Sharma Show: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में हुई थी जमकर लड़ाई, एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा

एक एक्ट्रेस थीं ऋचा शर्मा 

बता दें कि संजय दत्त और ऋचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी। ऋचा को दो साल बाद ब्रेन ट्यूमर का पता चला और 1996 में उनके माता-पिता के घर पर उनका निधन हो गया। कम ही लोग जानते हैं कि ऋचा भी एक अभिनेत्री थीं और उन्होंने 'हम नौजवान', 'अनुभव', 'इंसाफ की आवाज', 'सड़क छाप' और 'आग ही आग' जैसी फिल्मों में काम किया था।

स्टार किड्स को भी भरनी पड़ती है EMI, Janhvi Kapoor ने बताया ग्लैमरस Photos के पीछे का सच

Latest Bollywood News