Thursday, April 25, 2024
Advertisement

The Kapil Sharma Show: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में हुई थी जमकर लड़ाई, एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में आईं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शो में अपनी शादी से जुड़े कई खुलासे किए जिन्हें सुनकर हर कोई हैरान था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 08, 2022 7:36 IST
Katrina kaif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KATRINAKAIF कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में हुई थी जमकर लड़ाई

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में कई बार ऐसी-ऐसी बातें पता चलती हैं जिन्हें जानकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाते। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर कोई सेलिब्रिटी आए और हंसते-हंसते अपने राज ना खोले, ऐसा होना तो नामुमकिन है। हाल ही में बॉलीवुड की 'चिकनी चमेली' कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थीं। जहां कैटरीना ने अपनी शादी से जुड़े कई खुलासे किए।

यह भी पढ़ें: इस एक्टर की बहन के लिए धड़का Kartik Aaryan का दिल! चुपके-चुपके फरमा रहे हैं इश्क

शो में कपिल शर्मा ने कैटरीना कैफ से सवाल करते हुए उनकी शादी के बारे में पूछा की क्या आपके यहां भी जूता छुपाई की रस्म होती हैं। आपकी तो कई बहने हैं ऐसे में विक्की कौशल अपने जूते बचा पाए? कपिल के इस सवाल के जवाब में कैटरीना कैफ ने अपनी शादी से जुड़ा एक किस्सा सुनाया। कैटरीना कैफ ने बताया की उनकी शादी में लड़ाई हो गई थी। कैटरीना ने बताया कि उनकी शादी में जूता चोरी की रस्म के दौरान विक्की कौशल के दोस्तों और कैटरीना की बहनों के बीच झगड़ा हो गया था। कैटरीना  ने कहा, 'शादी में मैंने अपने पीछे बहुत तेज आवाजें सुनीं और जब मैंनें मुड़कर देखा तो सभी लोग आपस में लड़ रहे थे और जूते अपनी ओर खींच रहे थे।' कैटरीना ने आगे कहा कि मेरी बहनें और विक्की के दोस्त, सचमुच लड़ रहे थे।

Tina Datta को भाभी बनाना चाहते हैं abdu rozik, जानिए कौन हैं छोटे भाईजान के भाई

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है जिसे दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में पहली बार कैटरीना कैफ के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने स्क्रीन शेयर की है। कैटरीना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो आने वाले समय में वो 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ जोया के किरदार में नजर आएंगी। इस बार फिल्म 'टाइगर' नें इमरान हाशमी की एंट्री हो रही है और स्क्रीन पर सलमान खान और इमरान हाशमी का जबरदस्त फाइट सीन भी फिल्म में दिखाई देने वाला है। इसके अलावा कैटरीना कैफ प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'जी से जरा' में और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में नजर आएंगी।

Katrina Kaif: बिना बुलाए ही कैटरीना की शादी में निकल गए थे kapil sharma, फिर याद आई ये बात...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement