Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Katrina Kaif: बिना बुलाए ही कैटरीना की शादी में निकल गए थे kapil sharma, फिर याद आई ये बात...

Katrina Kaif Phone Bhoot Promotion: कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फोन भूत (Phone Bhoot) का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आए।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 07, 2022 22:40 IST
file photo- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Katrina Kaif

Katrina Kaif Phone Bhoot Promotion: कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फोन भूत (Phone Bhoot) का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आए। ऐसा हो भी नहीं सकती की कपिल के शो में कोई आए और मस्ती न हो। जी हां इस एपिसोड में फोन भूत की टीम के साथ कपिल ने बहुत मस्ती मजाक किया। इसी एपिसोड में कपिल ने कैटरीना से शादी में न बुलाने की वजह भी पूछी जिसके बाद कैटरीना ने मजेदार जवाब दिया। आइए जानते हैं कैटी ने क्या जवाब दिया। 

कपिल की बात पर हंसी कैटी

दरअसल,कपिल शर्मा ने कैटरीना से शादी में न बुलाने की वजह पूछी जिसके बाद ईशान और सिद्धार्थ ने तंज कसते हुए ये कहा कि इतने करीबी दोस्त होने के बाद भी आप इनकी शादी में इनवाइटेड नहीं थे। इसके बाद कपिल ने बताया की वो शादी में निकल गए थे लेकिन उसी दौरान उनको याद आया की कैटरीना कैफ ने उनको शादी में बुलाया भी नहीं। कपिल की ये बात सुनकर सबकी हंसी निकल पड़ी। 

Rakhi Sawant ने Alia Bhatt को अनोखे अंदाज में दी बधाई कहा- 'लक्ष्मी आई है...मुबारक हो कपूर खानदान'

80 लोग हुए थे शामिल

कपिल की ये बात सुनकर पहले तो कैटी अपनी हंसी नहीं रोक पाई फिर कैटरीना ने शादी में न बुलाने की वजह बताई। कैटी ने कहा कोरोना वायरस के कारण वह अपनी शादी में ज्यादा लोगों को बुला नहीं पाईं। कैटरीना की शादी में केवल 80 लोग ही शामिल हो पाए थे। बता दें कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पिछले साल 9 दिसम्बर को हुई थी। इनकी शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में आयोजित की गई थी।

Rajnikant: एक्टिंग के कीड़े ने रजनीकांत को बस कंडक्टर से बना दिया सुपरस्टार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement