Friday, March 29, 2024
Advertisement

स्टार किड्स को भी भरनी पड़ती है EMI, Janhvi Kapoor ने बताया ग्लैमरस Photos के पीछे का सच

6 मार्च 1997 को बोनी कपूर और श्रीदेवी के घर जन्मीं जान्हवी (Janhvi Kapoor) आज फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: November 08, 2022 14:12 IST
janhvi kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JANHVIKAPOOR सोशल मीडिया की कमाई से Janhvi Kapoor भरती हैं EMI

बॉलीवुड सेलेब्स के सोशल मीडिया पोस्ट हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया पर आप ने एक्ट्रेसेस की खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें खूब देखी होंगी। लेकिन अब जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इन तस्वीरों के पीछे का अपना सच बताया है। जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को अगर सोशल मीडिया क्वीन कहा जाए तो गलत ना होगा, उनका इंस्टाग्राम अकाउंट खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है। लेकिन दूसरी तरफ जान्हवी जो फिल्में करती हैं उनमें उनका मिडिल क्लास की लड़की वाला लुक दिखाई देता है। हाल ही में जान्हवी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी इंस्टाग्राम तस्वीरों का सच बताते हुए कहा की मेरी 2 तरह की छवि लोगों के गले नहीं उतरती है।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने बेटी के नाम का सालों पहले ही कर दिया था खुलासा, Video हो रहा वायरल

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनसे कई बार ऐसा सवाल किया गया की वो सोशल मीडिया पर अलग और फिल्मों में अलग तरह की क्यों दिखती हैं। इस पर जान्हवी ने कहा कि वह मनीष मल्होत्रा की साड़ी में और पायजामा टीशर्ट में भी दिखी हैं। लोगों के मन में मेरी दो इमेज बनती हैं। जान्हवी ने कहा की मैं सिर्फ रियल होने की कोशिश करती हूं और जो भी किरदार उन्हें मिलते हैं वो उन्हें बखूबी निभाती हैं। जान्हवी ने बताया की सोशल मीडिया उनकी जिंदगी का हिस्सा बन चुका है और वो अपने पोस्ट ब्रांड्स को ध्यान में रखकर डालती हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा ब्रांड्स के एंडोर्समेंट उन्हें मिलें। जिससे वह अपनी EMI भर सकें।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को सबक सिखाएगी सई, बिना मां के सवि का होगा बुरा हाल

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'मिली' (Mili) 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। फिल्म में जान्हवी कपूर ने मिली नौडियाल नाम की एक लड़की का किरदार निभाया है। जो 5 घंटे के लिए फ्रीजर में बंद हो जाती है और जिंदगी के लिए जंग लड़ती है। जान्हवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया।  जान्हवी कपूर की सोशल मीडिया पर भी अच्छी फैन फॉलोइंग है। आने वाले समय में जान्हवी कपूर के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं, जिनमें 'मिस्टर एंड मिसेड माही' , 'बवाल' और 'बड़े मियां, छोटे मियां' का नाम शामिल है।

The Kapil Sharma Show: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में हुई थी जमकर लड़ाई, एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement