Friday, March 29, 2024
Advertisement

Alia Bhatt ने बेटी के नाम का सालों पहले ही कर दिया था खुलासा, Video हो रहा वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी बेटी के नाम का खुलासा कर रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 08, 2022 8:21 IST
alia bhatt daughter- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIAABHATT VERIFIED आलिया भट्ट

 

Alia Bhatt's Baby Name: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जिंदगी में नन्ही परी की एंट्री हुई है। रविवार 6 नवंबर को आलिया भट्ट मां बनी हैं और उन्होंने एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर आलिया ने फैंस को बेटी के जन्म की जानकारी दी है। आलिया-रणबीर पैरेंट्स बनने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। फैंस आलिया-रणबीर की बेटी की पहली झलक पाने के लिए बेकरार हैं, इसके साथ ही फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि कपूर खानदान में आई लक्ष्मी का नाम क्या रखा जाएगा। अगर आपके मन में भी यही सवाल है तो आलिया ने एक टीवी शो के दौरान इस बात का खुलासा कर दिया था कि वो अपनी बेटी का नाम क्या रखेंगी। 

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में हुई थी जमकर लड़ाई, एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के मां बनने के बाद से सोशल मीडिया पर आलिया का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आलिया अपनी बेटी का नाम बता रही हैं। दरअसल, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन के लिए टीवी शो सुपर डांसर सीजन 3 के सेट पर गए थे। जहां एक कंटेस्टेंट से बातचीत में के दौरान आलिया ने उससे शो में अपने नाम की स्पेलिंग पूछी. वह कंटेस्टेंट आलिया के नाम की स्पेलिंग ALMAA बताता है जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं। लेकिन आलिया को गलत स्पेलिंग इतनी पसंद आ जाती है कि वह कहती हैं 'अल्मा' बहुत ही सुंदर नाम है मैं अपनी बेटी का नाम यही रखूंगी।

इस एक्टर की बहन के लिए धड़का Kartik Aaryan का दिल! चुपके-चुपके फरमा रहे हैं इश्क

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेटी के जन्म के बाद कपूर खानदान में जश्न का माहौल है। सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स ने आलिया को खूब बधाइयां दीं। आलिया भट्ट ने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। आलिया ने बच्ची के जन्म की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर. हमारी बच्ची यहां है .. और यह जादुई बच्ची है.' आलिया के लिए साल 2022 लकी साबित हुआ है। इस साल 14 अप्रैल को आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग ब्याह रचाया था। शादी से पहले रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाणी' सुपरहिट साबित हुई थी। आने वाले समय में आलिया भट्ट हॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं जिसकी शूटिंग वह कर चुकी हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट एक्टर रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। 

Tina Datta को भाभी बनाना चाहते हैं abdu rozik, जानिए कौन हैं छोटे भाईजान के भाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement