A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'हीरामंडी' का पहला गाना सकल बन हुआ रिलीज, शाही अंदाज में दिखीं एक्ट्रेसेज

'हीरामंडी' का पहला गाना सकल बन हुआ रिलीज, शाही अंदाज में दिखीं एक्ट्रेसेज

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी 'हीरामंडी' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज के साथ ही भंसाली ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इसी बीच हाल ही में फिल्म का पहला गाना रिलीज हो चुका है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Heeramandi - India TV Hindi Image Source : DESIGN 'हीरामंडी' का पहला गाना रिलीज

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी 'हीरामंडी' वेब सीरीज लंबे समय से चर्चा में है। भंसाली वेब सीरीज 'हीरामंडी' से OTT की दुनिया में दस्तक देने जा रहे हैं। वहीं फिल्म का पहला गाना सकल बन आज 9 मार्च को जारी कर दिया गया है। गाने में देखा जा सकता है कि भव्य सेट के साथ शानदार कलाकारों की जोड़ी ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं।गाने में नजर आ रही एक्ट्रेस  ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा सेख और दिव्या दत्ता अपने शाही अंदाज से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं। रिलीज होते ही गाना सोशल मीडिया पर छा गया है। 

गाने ने फैंस को किया मंत्रमुग्ध 

बता दें कि  'हीरामंडी' के इस गाने को अमीर खुसरो ने लिखा है और इसे राजा हसन ने अपनी आवाज दी है। राजा हसन के आवाज ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। हालांकिये हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का पहला गाना ही है, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में टोटल 6 से 7 गाने होंगे। ऐसे में यह भी बताया गया कि डायरेक्टर ने इस सीरीज के संगीत पर लगभग एक साल तक काम किया हैं। वहीं एक्ट्रेस ने भी इस सीरीज के गाने के लिए काफी डांस ट्रेनिंग ली, ताकि वह अपने किरदार से लोगों का दिल जीत सकें। 

'हीरामंडी' के बारे में

बता दें कि संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल नजर आएंगी। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, हालांकि अभी इस फिल्म की स्ट्रीमिंग डेट का एलान नहीं किया गया है। फिलहाल फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें:

सतीश कौशिक की डेथ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, बोले- 'मेरे लिये तुम कहीं...'

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में दादी-सा ने अभिरा की परवरिश पर किए सवाल, अक्षरा को लेकर कही ये बात

 

Latest Bollywood News