A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Aye Zindagi: बॉलीवुड के 'मुन्ना भाई' हुए सत्यजीत दुबे की एक्टिंग के हुए कायल! बोले- तुम्हारा अच्छा वक्त आ गया

Aye Zindagi: बॉलीवुड के 'मुन्ना भाई' हुए सत्यजीत दुबे की एक्टिंग के हुए कायल! बोले- तुम्हारा अच्छा वक्त आ गया

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रेवती 6 सालों बाद फिल्म ' ए जिंदगी ' से बड़े परदे पर वापसी कर रही हैं। जीवन की सच्ची कहानियों और घटनाओं से जुड़ी ये फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Aye Zindagi- India TV Hindi Image Source : TWITTER बॉलीवुड के 'मुन्ना भाई' हुए सत्यजीत दुबे की एक्टिंग के हुए कायल

Highlights

  • ' ए जिंदगी ' 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है
  • फिल्म में सत्यजीत दुबे निभा रहे हैं अहम किरदार

एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म 'ए ज़िन्दगी' (Aye Zindagi) सिनेमाघरों में 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म की कहानी लिवर सिरोसिस की बीमारी से जूझ रहे व्यक्ति और अंगदान पर आधारित है। एक्टर सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) फिल्म में 'विनय चावला' का किरदार निभा रहे हैं जो कि 26 वर्षीय लड़का है और लीवर सिरोसिस की बीमारी से जूझ रहा है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद दर्शक से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग सत्यजीत दुबे की एक्टिंग स्किल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सत्यजीत बताते है कि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने उन्हें कॉल कर बधाई देते हुए कहा, मैंने तुमसे कहा था एक दिन तुम्हारा अच्छा वक्त आएगा और मुझे लगता है इस फ़िल्म के जरिए तुम्हारा वह वक़्त आ गया है। जानकारी के लिए बता दे, सत्यजीत ने संजय दत्त की होम प्रोडक्शन फिल्म 'प्रस्थानम' में उनके बेटे का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar को रात में पार्टी करना पड़ा भारी, Video देख फैंस लगा रहे क्लास

फ़िल्म के साथ अपने अनुभव को शेयर करते हुए सत्यजीत ने कहा,"इस फ़िल्म की कहानी मेरी ज़िंदगी से काफी मिलती जुलती है। मेरे दादा जी की मौत के बाद मेरी दादी ने "मुन्ना दादा" की आंखे डोनेट की थी। जिससे एक बच्ची और 55 साल की महिला आज दुनिया को देख सकती हैं।"

विराट कोहली के बाद सोशल मीडिया से सबसे ज्यादा पैसा कमाती हैं Urvashi Rautela, एक पोस्ट के वसूलती हैं करोड़ों

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए एक्टर ने कहा,"जब आप यह फ़िल्म देखेंगे तो सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या रियल लाइफ में ऐसा हो सकता है ? आप महसूस करेंगे कि आपके एक कदम उठाने से कितने लोगों की ज़िंदगी बच सकती है। विनय के किरदार ने मुझे सिखाया है कि किसी भी परिस्थिति में आपको डटे रहना है और हार नही माननी है।" प्लाटून वन फिल्म्स के शिलादित्य बोरा द्वारा निर्मित 'ए जिंदगी' 14 अक्टूबर को भारत और उत्तरी अमेरिका के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Bigg boss 16: 'बिग बॉस 16' के घर में हुई 'भूतनी' की एंट्री, शालीन भनोट को लगा डर

Latest Bollywood News