Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg boss 16: 'बिग बॉस 16' के घर में हुई 'भूतनी' की एंट्री, शालीन भनोट को लगा डर

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। शो में एक तरफ जहां अर्चना गौतम और एमसी स्टैन के बीच बहस हुई तो वहीं शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) का प्यार परवान चढ़ रहा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: October 13, 2022 6:57 IST
bigg boss 16 update- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'बिग बॉस 16' के घर में शालीन भनोट को आधी रात में दिखी 'भूतनी'

Highlights

  • अर्चना गौतम और एमसी स्टैन के बीच हुई बहस
  • अर्चना ने भूत बनकर शालीन को डराया
  • प्रियंका और निम्रत को साथ में मिला टास्क

Bigg Boss 16 Latest Update: छोटे पर्दे का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) दर्शकों को हर दिन एंटरटेन कर रहा है। 1 घंटे के एपिसोड में दर्शकों को हंसना, रोना से लेकर लड़ाई-झगड़ा तक सब कुछ देखने को मिल जाता है। बिग बॉस के सीजन 16 की टीआरपी की लिस्ट में भी एंट्री हो चुकी है और उम्मीद है की जल्द ही शो इस लिस्ट के टॉप में अपनी जगह बनाएगा। बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने प्रियंका और निम्रत को घर में एक खास टास्क दिया, जिसमें दोनों को अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के साथ वीडियो बनाना था। इस टास्क के मिलते ही प्रियंका और निम्रत इस काम को शुरू कर देती हैं।

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'दयाबेन' को कैंसर होने की खबर पर आया 'जेठालाल' का रिएक्शन, बताया बीमारी का सच

वीडियो की शूटिंग के बीच में ही प्रियंका चहर (Priyanka Chahar) खाने को लेकर बहस शुरू करती हैं और स्टैन से भिड़ जाती हैं। प्रियंका और निम्रत ने सभी घरवालों के साथ वीडियो बनाने के बाद जब इस टास्क को कंप्लीट किया तो फिर बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि आप को जिनका वीडियो पसंद आया हो उनको वोट दें। जिसके बाद घर वाले वोटिंग करते हैं जिसमें 8 लोग प्रियंका को वोट देते हैं और 6 लोग निम्रत को। बिग बॉस से प्रियंका को एक राइट मिलता है जिसमें वह यह फाइनल कर सकती हैं कि किसे कौनसा रूम और किसके साथ मिलेगा।

Sidharth-Kiara Wedding: शादी के बंधन में बंधने वाले हैं सिद्धार्थ-कियारा! इस दिन बजेगी शहनाई

इस राइट के बारे में काफी सोचने के बाद प्रियंका खुद अंकित, सौंदर्या और सुम्बुल के साथ रूम लेती हैं। वहीं अर्चना के साथ शालीन भनोट को रूम देती हैं, प्रियंका के इस फैसले को सुनकर सभी घरवालें हंसते हैं। इसके बाद रात के वक्त घर में होती है भूत की एंट्री और ये भूत कोई और नहीं बल्कि अर्चना होती हैं वह शालीन को उस वक्त डराती हैं जब वह सो रहे होते हैं। अर्चना गौतम अपने बाल खोलकर शालीन के पास जाती हैं और डराने की कोशिश करती हैं। अर्चना की इस हरकत से शालीन काफी डर जाते हैं। इस दौरान टीना और सुम्बुल भी वहां आ जाती हैं। शो में शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीचप्यार परवान चढ़ रहा है, जिसे देखकर फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों के बीच जल्द ही अलग कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

करवाचौथ से पहले Urvashi Rautela ने शेयर कि मंगलसूत्र पहने सिंदूर से भरी मांग की फोटो, यूजर्स ने लिए मजे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement