Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

करवाचौथ से पहले Urvashi Rautela ने शेयर कि मंगलसूत्र पहने सिंदूर से भरी मांग की फोटो, यूजर्स ने लिए मजे

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कि है जिसकी वजह से वह एक बार फिर से वायरल हो रही हैं। इस पोस्ट को देखकर लोग उन्हें शादी तक करवा देने की सलाह दे रहे हैं।

Reported By : IANS Edited By : Sushma Kumari Published on: October 12, 2022 23:48 IST
Urvashi Rautela- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ URVASHIRAUTELA Urvashi Rautela

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पिछले कई महीनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह कोई न कोई न पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसकी वजह से एक बार फिर से उर्वशी खूब वायरल हो रही हैं। यहां तक की इस पोस्ट को देखकर लोग उन्हें शादी तक करवा देने की सलाह दे रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उन्होंने अब ऐसा क्या पोस्ट कर दिया है तो आइए जानते हैं। 

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने करवा चौथ से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर करवा चौथ के लिए एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह लाल साड़ी पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मंगलसूत्र और सिंदूर से पूरा किया हुआ है।

उर्वशी  ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा -  'प्रेम मैं पड़ी प्रेमिका को, सिंदूर से प्रिय कुछ नहीं होता !! सारी रस्म रिवाज के साथ चाहिए उमर भर का साथ पिया तुमसे।' इस कैप्शन को देखने के बाद यूजर्स का मानना है कि यह पोस्ट ऋषभ पंत के लिए है। जिसके बाद वे कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - 'वल्र्ड कप के बाद हम शादी करवा देंगे लेकिन प्लीज हमें डायवर्ट ना करो।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पंत को छोड दो विश्व कप के लिए प्लीज।' एक अन्य ने लिखा - 'बस टी20 विश्व कप तक रुक जाओ, उसके बाद मैं खुद बात करुंगा भाई से आपको अपनी भाभी बना कर ही रहूंगा।' 

बता दें कि 2018 में पंत और उर्वशी की डेटिंग की खबरें सामने आई थी। हालांकि, बाद में क्रिकेटर ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए इन खबरों को महज अफवाह करार दिया।

ये भी पढ़ें - 

Mili First Look: जान्हवी कपूर का 'मिली' से फर्स्ट लुक आउट, पापा बोनी कपूर की फिल्म में धमाल मचाएगी बेटी

TRP List Top Tv Show: खतरे में है Anupamaa और Taarak Mehta, सलमान के शो Bigg Boss 16 ने लिस्ट में मारी धांसू एंट्री

Sidharth-Kiara Wedding: शादी के बंधन में बंधने वाले हैं सिद्धार्थ-कियारा! इस दिन बजेगी शहनाई

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement