Friday, April 26, 2024
Advertisement

Mili First Look: जान्हवी कपूर का 'मिली' से फर्स्ट लुक आउट, पापा बोनी कपूर की फिल्म में धमाल मचाएगी बेटी

Mili First Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपनी फिल्म 'मिली' से अपना फर्स्ट लुक दिखाया है। जान्हवी कपूर ने अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 12, 2022 13:41 IST
Mili First Look out- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_JANHVIKAPOOR Mili First Look out

Highlights

  • जान्हवी कपूर का मुस्कुराता हुआ चेहरा
  • जान्हवी कपूर की 'मिली' साउथ फिल्म का रीमेक
  • कैप्शन में लिखी चौंकाने वाली बात

Janhvi Kapoor's film Mili First Look Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने साल 2018 में फिल्म 'धड़क' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कुछ ही फिल्में की हैं लेकिन इंडस्ट्री में अच्छी पहचान बना ली है। उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। जान्हवी कपूर की इन्हीं फिल्मों में से एक 'मिली' (Mili) को लेकर नया अपडेट सामने आया है। दरअसल, फिल्म 'मिली' से जान्हवी कपूर का फर्स्ट लुक आया है। उन्होंने अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जान्हवी कपूर अपनी फिल्म के पोस्टर में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

जान्हवी कपूर का मुस्कुराता हुआ चेहरा

जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिली' का फर्स्ट लुक दिखाया है। उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह पीठ पर बैग टांगकर कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रही हैं। जान्हवी कपूर के इस पोस्टर पर लिखा है, 'नाम मिली नौडियाल, उम्र 24 साल, योग्यता बीएससी नर्सिंग ग्रेजुएट।' इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, 'एक घंटे में उसकी जिंदगी बदलने वाली है... मिली।' 

जान्हवी कपूर की 'मिली' साउथ फिल्म का रीमेक

जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिली' का डायरेक्शन मथुकुट्टी जेवियर कर रहे हैं। फिल्म में जान्हवी कपूर के अलावा उनके बॉयफ्रेंड के रोल में सनी कौशल और उनके पिता के रोल में मनोज पाहवा नजर आएंगे। बताते चलें कि फिल्म 'मिली' साल 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म 'हेलन' का रीमेक है और इस फिल्म का डायरेक्शन भी मथुकुट्टी जेवियर ने किया था। फिल्म 'मिली' का अनाउंसमेंट साल 2021 में हुआ था। अभी इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। इस फिल्म को जान्हवी कपूर के पापा बोनी कपूर की प्रोडक्शन कंपनी प्रोड्यूस कर रही है।

Sidharth-Kiara Wedding: शादी के बंधन में बंधने वाले हैं सिद्धार्थ-कियारा! इस दिन बजेगी शहनाई

जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर पिछली बार फिल्म 'गुडलक जेरी' में नजर आई थीं। ये फिल्म 29 जुलाई, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म में 'मिली' के अलावा 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'बवाल' शामिल हैं।

Anupamaa ने बाथटब में बैठकर बिंदास अंदाज में दिया ये मैसेज, VIDEO देख आप भी करेंगे तारीफ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement