Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Anupamaa ने बाथटब में बैठकर बिंदास अंदाज में दिया ये मैसेज, VIDEO देख आप भी करेंगे तारीफ

Anupamaa AKA Rupali Ganguly Video: अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली ने अपने फैंस के लिए एक बहुत जरूरी मैसेज दिया है। वीडियो में वह बिंदास अंदाज में नजर आ ही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 12, 2022 13:04 IST
Anupamaa AKA Rupali Ganguly- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_RUPALIGANGULY Anupamaa AKA Rupali Ganguly

Highlights

  • 'अनुपमा' ने बनाया बथटब में बैठकर वीडियो
  • खूबसूरत के कायल हो रहे हैं फैंस
  • वीडियो में दिया एक बेहतरीन मैसेज

Anupamaa AKA Rupali Ganguly Video:रुपाली गांगुली ने एक बार फिर खुद को नया रूप दिया है और अब तक की सबसे लोकप्रिय टीवी स्टार बन गई हैं। वह 'साराभाई वर्सेज साराभाई' का हिस्सा थीं जो काफी हिट रहा। अब सालों बाद, उन्होंने राजन शाही के शो 'अनुपमा' में लीड भूमिका निभाकर लोगों का दिल जीत लिया है। रुपाली को अब अनुपमा के नाम से जाना जाता है क्योंकि शो टीआरपी चार्ट पर दो साल से राज कर रहा है। स्वाभाविक रूप से रुपाली गांगुली की लोकप्रियता दस गुना बढ़ गई है। उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है और अपने प्रशंसकों की खुशी के लिए, वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी ताजा रील खूब पसंद की जा रही है।

बाथटब में बैठकर दिया ज्ञान 

'अनुपमा' की सफलता की बदौलत रुपाली गांगुली की लोकप्रियता काफी ऊंचाई तक पहुंच गई है। उनकी रील और इंस्टाग्राम पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो जाती हैं। एक बार फिर रुपाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में वह बाथटब में बैठकर जिंदगी का ज्ञान देती दिख रही हैं। देखिए ये वीडियो...

पॉजिटिव वाइब्स ओनली

इस वीडियो में ठेर सारी शरारत के साथ उन्होंने फैंस के लिए एक जरूरी मैसेज भी दिया है। उनका कहना है कि वह आज कुछ नेगेटिव नहीं कर सकतीं और पॉजिटिव वाइब्स ही चाहती हैं। वह अपना सिंदूर, कई अंगूठियां, चूड़ियां और भी बहुत कुछ फ्लॉन्ट कर रही हैं। उन्होंने रील को कैप्शन के साथ शेयर किया, "पॉजिटिव वाइब्स ओनली।" 

Anupamaa: पाखी का प्राइवेट वीडियो बनाएगा अधिक, क्या ब्लेकमेलिंग का शिकार होगी अनुपमा की बेटी

रियल लाइफ में भी अनुज से मस्त है केमिस्ट्री 

रुपाली गांगुली सिर्फ शो में ही नहीं बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी काफी बिंदास हैं। फैंस उनकी रील्स को पसंद करते हैं और खासकर जब वह अपने को-स्टार गौरव खन्ना उर्फ ​​अनुज कपाड़िया के साथ कोई वीडियो बनाती हैं। वीडियोज से साफ हो जाता है कि दोनों की ऑफ स्क्रीन भी जबरदस्त है। 

Shocking! 'तारक मेहता' की दया बेन को हुआ कैंसर? शो ही बना बीमारी की वजह

ऐसी चल रही है कहानी 

'अनुपमा' की कहानी की बात करें तो इन दिनों शो में किंजल और पारितोष के लंबे झगड़े और बेटी की किडनेपिंग के बाद अब तोषू रीहैब सेंटर जा चुका है। वहीं अब कहानी पाखी और अधिक की लव स्टोरी पर आ चुकी है। जहां प्यार के नाम पर अधिक, पाखी को मोहरा बना रहा है। 

TRP List Top Tv Show: खतरे में है Anupamaa और Taarak Mehta, सलमान के शो Bigg Boss 16 ने लिस्ट में मारी धांसू एंट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement