Friday, May 03, 2024
Advertisement

Shocking! 'तारक मेहता' की दया बेन को हुआ कैंसर?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) 14 साल से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। शो में एक्ट्रेस दिशा वकानी द्वारा निभाया गया दयाबेन का कैरेक्टर कई लोगों को पसंद है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: October 12, 2022 13:43 IST
DISHA VAKANI CANCER- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DISHA.VAKANI 'तारक मेहता' की दया बेन को हुआ कैंसर

Highlights

  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिशा निभाती थीं दयाबेन का किरदार
  • दिशा गले के कैंसर से जूझ रही हैं
  • इस सीरियल के लिए दिशा वकानी 11-12 घंटे तक काम करती थीं

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन (Dayaben) की वापसी का इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे हैं। लेकिन इस बीच एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है जिसके मुताबिक, दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) को गले का कैंसर हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा वकानी को कैंसर (Disha Vakani Throat Cancer) होने की वजह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो ही है। दरअसल, इस सीरियल में दिशा वकानी एक अलग तरह की आवाज निकालकर दयाबेन का किरदार निभाती थीं। जिसके कारण ही उन्हें गले का कैंसर हो गया है।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'अनुपमा' के बाद सालों बाद सई की जिंदगी में भी आएगा सच्चा प्यार, इस एक्टर की होगी एंट्री

दिशा वकानी ने साल 2017 के बाद से शो से ब्रेक ले रखा है। पहले तो कहा गया था कि वह मेटरनिटी लीव के बाद वापसी करेंगी लेकिन कई सालों के बाद आज भी दिशा वकानी (Disha Vakani) की सीरियल में वापसी नहीं हो पाई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, दिशा वकानी गले के कैंसर से जूझ रही हैं. हालांकि दिशा वकानी को कैंसर है ऐसी अफवाहें पहले भी उड़ चुकी हैं। इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Bigg Boss 16: श्रीजिता ने इस कंटेस्टेंट के बैकग्राउंड पर उठाया सवाल! भड़के सोशल मीडिया यूजर्स ने सिखाई तमीज

साल 2010 में दिशा वकानी ने दयाबेन की आवाज के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था। दिशा वकानी (Disha Vakani) ने कहा था कि हर बार एक ही आवाज को बनाए रखना बहुत कठिन था, लेकिन भगवान की कृपा रही की इससे कभी उनकी आवाज को नुकसान नहीं पहुंचा और न ही गले की कोई समस्या पैदा हुई। दिशा ने बताया था कि वह इस सीरियल की शूटिंग करीब 11-12 घंटे करती थीं। असित मोदी के फेमस सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब दिशा वकानी की एंट्री होना मुश्किल ही है। हालांकि शो में उनके नाम से हमेशा मौजूदगी रहती है। 

Karthikeya 2: सिनेमा हॉल के बाद अब OTT पर छाई 'कार्तिकेय 2', महज 48 घंटे में बनाया रिकॉर्ड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement