Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Karthikeya 2: सिनेमा हॉल के बाद अब OTT पर छाई 'कार्तिकेय 2', महज 48 घंटे में बनाया रिकॉर्ड

Karthikeya 2 rock on OTT: मिस्ट्री एक्शन एडवेंचर फिल्म, 'कार्तिकेय 2' सिनेमाघरों में दमदार कमाई करने के बाद अब OTT पर धमाल मचा रही है।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: October 12, 2022 11:07 IST
Nikhil Siddharth Anupama Parameswaran film Karthikeya 2- India TV Hindi
Image Source : IANS Nikhil Siddharth Anupama Parameswaran film Karthikeya 2

Highlights

  • 48 घंटे में 100 मिनट स्ट्रीमिंग
  • धार्मिक कथाओं से जुड़ी है कहानी
  • डायरेक्टर से लेकर एक्टर तक सब हैं खुश

Karthikeya 2 rock on OTT: इन दिनों साउथ सिनेमा पूरे देश के दर्शकों का दिल जीत रहा है। बीते साल से अब तक 'पुष्पा' (Pushpa), 'केजीएफ 2' (KGF 2), 'विक्रम' (Vikram) और अब 'पीएस 1' (PS 1) ने कई रिकॉर्ड बनाए। यहां तक की इन फिल्मों ने लंबे-लंबे समय तक सिनेमाघरों पर कब्जा जमाए रखा और जब ये OTT पर आई तो फिर इनकी दीवानगी दर्शकों में साफ नजर आई। एक बार फिर एक ऐसी ही फिल्म OTT पर तहलका मचा रही है। जी हां! निर्देशक चंदू मोंडेती की मिस्ट्री एक्शन एडवेंचर फिल्म, 'कार्तिकेय 2' (Karthikeya 2) सफलता के नए रिकॉर्ड बना रही है। 

48 घंटे में 100 मिनट स्ट्रीमिंग 

आपको बता दें कि निर्देशक चंदू मोंडेती की मिस्ट्री एक्शन एडवेंचर फिल्म, 'कार्तिकेय 2' हाल ही में फिल्म OTT पर स्ट्रीम की गई। फिल्म सिनेमाघरों में एक ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी थी, वहीं अब ओटीटी पर भी इसने अपनी सफलता का सिलसिला जारी रखा है। फिल्म को सिर्फ 48 घंटे में 100 करोड़ मिनट मिल गए हैं। दशहरे पर फिल्म का प्रीमियर करने वाले वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 ने इस जानकारी को शेयर किया है। कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म एक बड़ी सफल OTT कंटेंट के रूप में सामने आई है। प्लेटफॉर्म ने दावा किया कि फिल्म ने प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग के 48 घंटों के भीतर सभी भाषाओं और राज्यों में 100 करोड़ व्यूइंग मिनट हासिल कर लिए हैं। 

धार्मिक कथाओं से जुड़ी है कहानी 

फिल्म के बारे में बात करें तो अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स एंड पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित फिल्म 'कार्तिकेय - 2' की कहानी धार्मिक तथ्यों की जांच परख करती है। फिल्म का लीड हीरो कार्तिकेय की सच्चाई की खोज के माध्यम से नेविगेट करता है। यह उसे पुरानी भारतीय मान्यता के अनुसार शक्ति और भगवान श्री कृष्ण से जुड़ी सच्चाई का पता लगाने के लिए प्रेरित करता है।

डायरेक्टर से लेकर एक्टर तक सब हैं खुश 

जी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, "हम 'कार्तिकेय 2' को प्लेटफॉर्म पर 48 घंटों में मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। यह एक महान मील का पत्थर है जिसे पार करना है।" निर्देशक चंदू मोंडेती ने कहा, "'कार्तिकेय 2' वास्तव में मेरे दिल के करीब है। हम चाहते थे कि यह फिल्म वैश्विक दर्शकों तक पहुंचे क्योंकि यह हिंदू पौराणिक कथाओं को उजागर करती है जो भारत की शानदार विविधता को दर्शाती है। अभिनेता निखिल सिद्धार्थ ने कहा, "दर्शकों ने 'कार्तिकेय 2' को जो प्यार दिया है, उससे मैं बेहद खुश हूं। यह मेरे लिए एक वास्तविक क्षण है। प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बाद से, मुझे प्रशंसकों से मेरे चरित्र और फिल्म की सराहना करने वाले बहुत सारे संदेश और टिप्पणियां मिल रही हैं। मैं हमेशा उनका आभारी हूं और खुश हूं कि फिल्म ने उनके साथ तालमेल बिठाया है।"

VIDEO: Sara Ali Khan ने इंडियन लुक ने जीता लोगों का दिल, फैंस ने बाकी एक्ट्रेसेस पर कसा तंज, बोले- कुछ सीख लो

Bigg Boss 16: श्रीजिता ने इस कंटेस्टेंट के बैकग्राउंड पर उठाया सवाल! भड़के सोशल मीडिया यूजर्स ने सिखाई तमीज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement