Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: Sara Ali Khan ने इंडियन लुक ने जीता लोगों का दिल, फैंस ने बाकी एक्ट्रेसेस पर कसा तंज, बोले- कुछ सीख लो

सारा अली खान (Sara Ali Khan) दिल्ली के मिरांडा हाउस कालेज (Miranda House College) पहुंची थीं। जहां उन्होंने राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आइएएस अधिकारी से अभिनेता बने अभिषेक सिंह के साथ मिरांडा हाउस कालेज की छात्राओं से बातचीत की।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: October 12, 2022 9:31 IST
sara ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI Sara Ali Khan ने इंडियन लुक ने जीता फैंस का दिल

Highlights

  • सारा अली खान ने ट्रेडिशनल लुक से जीता फैंस का दिल
  • सारा ने एयरपोर्ट लुक के लिए कैरी किया व्हाइट सूट
  • सारा जल्द विक्क कौशल के साथ फिल्म में नजर आएंगी

Sara Ali Khan Video: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर ही अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लेती हैं। लेकिन इस बार सारा ने अपने लुक से फैंस को घायल किया है। सोशल मीडिया पर सारा अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सारा अली खान ट्रेडिशनल आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। सारा का ये वीडियो एयरपोर्ट का है जिसे देखने के बाद फैंस बाकी एक्ट्रेसेस को कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि लोगों को सारा से सीखना चाहिए कि एयरपोर्ट लुक कैसा हो। वीडियो में सारा अली खान सलवार सूट पहने सिंपल लुक में दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: श्रीजिता ने इस कंटेस्टेंट के बैकग्राउंड पर उठाया सवाल! भड़के सोशल मीडिया यूजर्स ने सिखाई तमीज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के एयरपोर्ट लुक वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में सारा अली खान सफेद रंग के सलवार सूट में दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं। सारा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए झुमके, मैचिंग जूती और पिंक कलर का हैंडबैग कैरी किया है।

अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर रिलीज हुआ 'गुड बाय' फिल्म से स्पेशल सॉन्ग

सारा के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सेलेब्स को एयरपोर्ट पर ऐसा ही कंफर्टेबल लुक रखना चाहिए।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सारा अली खान के इस ट्रेडिशनल लुक से एक्ट्रेसेस को सीख लेनी चाहिए.' सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में सारा अली खान आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक, फिल्म की कहानी महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधरित होगी। इस फिल्म से पहली बार सारा और विक्की स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। इसके अलावा भी सारा के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। सारा अली खान आखिरी बार फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आई थीं। इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य किरदारों में थे। सारा के किरदार का नाम रिंकू था, जिसकी शादी उसकी मर्जी के खिलाफ हो जाती है।

KBC 14 में जया बच्चन ने मारा अमिताभ बच्चन को ताना, कहा- कभी नहीं भेजते फूल या खत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement