Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: श्रीजिता ने इस कंटेस्टेंट के बैकग्राउंड पर उठाया सवाल! भड़के सोशल मीडिया यूजर्स ने सिखाई तमीज

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में गोरी और श्रीजिता के बीच की लड़ाई दर्शकों को देखने को मिली। जिसमें श्रीजिता ने गोरी नागौरी को गंवार और स्टैंडर्डलेस कह दिया।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: October 12, 2022 12:21 IST
bigg boss 16 update- India TV Hindi
Image Source : TWITTER टीवी एक्टर्स और नॉन टीवी एक्टर्स के बीच बंटा बिग बॉस 16 का घर

Highlights

  • गोरी नागोरी को गंवार कहने पर हुई बिग बॉस में हुई महाभारत
  • बिग बॉस ने घर वालों की लगाई क्लास
  • शो में 4 लोगों को दोषी ठहराएंगे गौतम

Bigg Boss 16 Latest Update: टीवी जगत के फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का लेटेस्ट एपिसोड मसालेदार रहा। मंगलवार के एपिसोड में घर के लोगों के बीच खूब हंगामा देखने को मिला इसके साथ ही लोगों ने एक दूसरे को अपशब्द भी कहे। लड़ाई-झगड़े से भरपूर इस एपिसोड पर बिग बॉस ने भी घरवालों की क्लास लगाई। शो के कंटेस्टेंट्स अब 2 भागों में बंट चुके हैं। शो में एक तरफ जहां गौतम घर के नए कप्तान बने हैं और उन पर एक साथ कई जिम्मेदारियां भी आ गई हैं वहीं दूसरी तरफ लोग काम करने को भी तैयार नहीं है। इसके साथ ही घर के अंदर दर्शकों को लव ट्राएंगल भी देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Ram Setu Trailer: रिलीज होते ही छाया 'राम सेतु' का धांसू ट्रेलर, Akshay Kumar में दिखी प्रभु राम के लिए दीवानगी

शो में जब सौंदर्या ने शालीन को किस किया तो गौतम को देख कर लगा कि उन्हें यह बात अच्छी नहीं लगी। लेटेस्ट एपिसोड में श्रीजिता और गोरी की बीच तीखी बहस बाजी हुई जिसमें श्रीजिता ने गोरी नागौरी को गंवार और स्टैंडर्डलेस कह दिया। फिर क्या था इस लड़ाई में सुंबुल तौकीर खान भी कूद पड़ीं और देखते ही देखते पूरा घर दो धड़ों में बंट गया, एक तरफ गौरी को सपोर्ट करने वाले थे और दूसरी तरफ श्रीजिता के सपार्ट में कुछ घरवाले आ गए। वहीं दूसरी तरफ अर्चना और सौंदर्या के बीच हुई बहसबाजी हुई जिसमें दोनों ने एक-दूसरे को नीचा दिखाया। अर्चना ने सौंदर्या को दो कौड़ी की औरत कहा तो सौंदर्या ने अर्चना को स्ट्रगलर कहकर नीचा दिखाया। कंटेस्टेंट्स की बीच हुई इस लड़ाई पर सोशल मीडिया यूजर्स का तीख रिएक्शन आया है। श्रीजिता को ट्विटर पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा।

KBC 14 में जया बच्चन ने मारा अमिताभ बच्चन को ताना, कहा- कभी नहीं भेजते फूल या खत

इस लड़ाई के बाद बिग बॉस के गुस्सा का शिकार सभी घरवाले हुए। शो के लेटेस्ट प्रोमो की बात करें तो इसमें बिग बॉस गौतम विज को स्पेशल पावर सौंपते नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर लग रहा है कि शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। प्रोमो में बिग बॉस कॉन्फेशन रूम में गौतम विज को बुलाकर उन 4 कंटेस्टेंट्स का नाम लेने के लिए कहते हैं, जिन्हें वह दोषी मानते हैं। इसके बाद गौतम 4 नाम तो ले लेते हैं मगर उन्होंने किन लोगों को दोषी ठहराया ये प्रोमों से साफ नहीं पता चल पाया। इस बार के शो में कोई भी किसी का सगा नहीं दिख रहा। घर का हर एक कंटेस्टेंट अपना अलग गेम खेल रहा है।

Anupamaa: पाखी का प्राइवेट वीडियो बनाएगा अधिक, क्या ब्लेकमेलिंग का शिकार होगी अनुपमा की बेटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement