Thursday, April 25, 2024
Advertisement

KBC 14 में जया बच्चन ने मारा अमिताभ बच्चन को ताना, कहा- कभी नहीं भेजते फूल या खत

'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है। अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन के मौके पर इस शो में अभिषेक बच्चन और जया बच्चन मेहमान बनकर पहुंचे।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: October 11, 2022 23:53 IST
KBC 14- India TV Hindi
Image Source : INSTA KBC 14

Highlights

  • 'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है
  • अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं KBC 14

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन आज 80 साल के हो गए। इस मौके पर सोनी टीवी के शो कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन की पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन मेहमान बनकर पहुंचे थे। इस दौरान जया बच्चन को अपने पति और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से शिकायत करते हुए देखा गया कि वह उन्हें फूल और पत्र नहीं भेजती हैं जैसे वह दूसरों को प्रशंसा के प्रतीक के रूप में भेजते हैं।

जया बच्चन शो में बिग बी से सवाल करती हैं और कहती हैं, "मैंने नहीं देखा लेकिन सुना है कि जब आप किसी के काम या स्वभाव से प्रभावित होते हैं, तो आप उस व्यक्ति को या तो फूल या पत्र भेजते हैं लेकिन आपने मुझे कभी नहीं भेजा। क्या आपने कभी?"

अभिषेक बच्चन ने भी सिर हिलाया और बिग बी ने जवाब दिया, "यह कार्यक्रम सार्वजनिक हो रहा है और यह अच्छी बात नहीं है।"

जया ने एक दिलचस्प सवाल पूछकर बिग बी को अवाक कर दिया कि अगर वह एक द्वीप पर उनके साथ फंस गए और स्टार इसका जवाब देने में विफल रहे और विकल्प मांगे तो वह क्या करेंगे। जिस पर जया ने कहा कि इस सवाल का कोई विकल्प नहीं है।

जया के रहस्योद्घाटन के बाद बच्चन की भी आंखें नम हो गईं और अभिषेक बच्चन ने जब उनके जीवन की सर्वश्रेष्ठ पटकथा के बारे में बात की तो उन्हें भी छुआ गया था।

मृणाल सेन की 'भुवन शोम' से एक आवाज-कथाकार के रूप में शुरूआत करते हुए, 'सात हिंदुस्तानी' में सात पात्रों में से एक की भूमिका निभाते हुए, सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ अभिनय करने और फिर 'जंजीर', 'दीवार', 'डॉन' में अपने काम से सफलता हासिल करने तक।

इसके बाद फिल्म उद्योग के 'एंग्री यंग मैन' 'त्रिशूल' ने अपनी खुद की आभा बनाई है और उनके अभिनय कौशल ने उन्हें एक उत्कृष्ट अभिनेता बना दिया है।

'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

इसे भी पढ़ें-

Ram Setu Trailer: रिलीज होते ही छाया 'राम सेतु' का धांसू ट्रेलर, Akshay Kumar में दिखी प्रभु राम के लिए दीवानगी  

Anupamaa: पाखी का प्राइवेट वीडियो बनाएगा अधिक, क्या ब्लेकमेलिंग का शिकार होगी अनुपमा की बेटी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement