Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'अनुपमा' के बाद सालों बाद सई की जिंदगी में भी आएगा सच्चा प्यार, इस एक्टर की होगी एंट्री

GHKKPM: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा शर्मा (Ayesha Singh) लीड रोल में नजर आती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: October 12, 2022 11:34 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYESHA.SINGH19 'अनुपमा' के बाद सालों बाद सई की जिंदगी में भी आएगा सच्चा प्यार

Highlights

  • 'सई' आयशा शर्मा ने का अटकेगा दुपट्टा
  • 'गुम है किसी के प्यार में' शो में आने वाला है ट्विस्ट
  • विराट और पाखी के रोमांस से जलेगी सई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में हर दिन नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां शो में विराट नील भट्ट (Neil Bhatt) और पाखी ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ सई आयशा शर्मा (Ayesha Singh) अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है। सोशल मीडिया पर सई की तस्वीरें तेजी वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर लग रहा है कि शो में नया ट्विस्ट आने वाला है। तस्वीरों में सई कैमरे के सामने पोज दे रही हैं और खास बात ये है कि इन तस्वीरों में सई का दुपट्टा किसी और के हाथ में दिख रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: श्रीजिता ने इस कंटेस्टेंट के बैकग्राउंड पर उठाया सवाल! भड़के सोशल मीडिया यूजर्स ने सिखाई तमीज

सई की इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि सई की जिंदगी में एक बार फिर प्यार की एंट्री होने वाली है। सोशल मीडिया पर फैंस कयास लगा रहे हैं कि सई की अब किसी के साथ रोमांटिक स्टोरी शो में मिलेगी। बता दें कि सई की कहानी हमेशा ही शो में सेंटर पर रही है। सबसे पहले सई की जिंदगी में उसके पहले आशिक जगताप की एंट्री हुई थी और फिर सई की शादी विराट से होती है और अब विराट के बाद सई की जिंदगी में एक और शख्स की दस्तक होने वाली है।

VIDEO: Sara Ali Khan ने इंडियन लुक ने जीता लोगों का दिल, फैंस ने बाकी एक्ट्रेसेस पर कसा तंज, बोले- कुछ सीख लो

फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि शो में किस की एंट्री होने वाली है। खबरों की मानें तो कहानी में जल्द ही राहुल सुधीर की एंट्री होने वाली है। राहुल शो में सई के लवर का किरदार निभाने वाले हैं। तस्वीरों में सई ऑरेंज कलर के सूट में बिंदास अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। इस सीरियल को पसंद करने वाले ये देखकर खुश हैं कि सई की जिंदगी में अब नए बदलाव देखने को मिलेंगे। सीरियल में सई विराट और पाखी के रोमांस से जलती हुई भी दिखेगी।  सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' छोटे परदे पर खूब पॉपुलर है जो कि टीआरपी चार्ट में अपना दूसरा स्थान बनाए हुए है।

अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर रिलीज हुआ 'गुड बाय' फिल्म से स्पेशल सॉन्ग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement