Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sidharth-Kiara Wedding: शादी के बंधन में बंधने वाले हैं सिद्धार्थ-कियारा! इस दिन बजेगी शहनाई

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth-Kiara Wedding) बी-टाउन के फेमस कपल हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते देखा जाता है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 12, 2022 13:33 IST
Sidharth-Kiara Wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KIARAALIAADVANI शादी के बंधन में बंधने वाले हैं सिद्धार्थ-कियारा

Highlights

  • सिद्धार्थ-कियारा ने फिल्म शेरशाह में साथ काम किया था
  • इस फिल्म के बाद से दोनों रिलेशनशिप में हैं
  • सिद्धार्थ-कियारा की शादी के फंक्शन दिल्ली में होंगे

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding: बॉलीवुड का एक और स्वीट कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है। जी हां, हम बात कर रहे हैं सुपरहिट जोड़ी (Shershah Couple) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की, जिनकी शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एंटरटेनमेंट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, कियारा-सिद्धार्थ की शहनाई बजने की तैयारी भी शुरू हो चुकी है। बी-टाउन में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की लव स्टोरी चर्चा में है और दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर स्पॉट भी किए जाते हैं। भले ही कभी सिद्धार्थ और कियारा ने अपने रिलेशनशिप को कबूल नहीं किया लेकिन जब उनसे करण जौहर के शो में सवाल किया गया तो उन्होंने इंकार भी नहीं किया।

यह भी पढ़ें: VIDEO: Sara Ali Khan ने इंडियन लुक ने जीता लोगों का दिल, फैंस ने बाकी एक्ट्रेसेस पर कसा तंज, बोले- कुछ सीख लो

अब खबर है कि दोनों जल्द ही शादी रचाने वाले हैं जिसकी तैयारियां भी परिवारों ने शुरू कर दी हैं। करण जौहर (Karan Johar)  के शो पर, सिद्धार्थ ने कहा था कि वह कियारा से शादी करने की सोच सकते हैं और वह खुश हैं कि कियारा सिंगल हैं. अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी के बाद फैंस दो अब कियारा-सिद्धार्थ की शादी का ही इंतजार है।

Entertainment Top 5 News Today: श्रीजिता ने गोरी के बैकग्राउंड पर उठाया सवाल, पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की पांच बड़ी खबरें

दिल्ली में होगी शादी

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा अगले साल 2023 में अप्रैल के महीने में शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी के फंक्शन दिल्ली में होंगे। जिसमें परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे। कियारा-सिद्धार्थ पहले रजिस्टर्ड शादी करेंगे और फिर मुंबई में एक बड़ा रिसेप्शन रख सकते हैं, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। फिल्म शेरशाह (Shershah) की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। जिसके बाद से दोनों को अक्सर साथ में वक्त बिताने लगे। कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘मिस्टर लेले’, ‘सत्यप्रेम की कथा’, ‘गोविंदा नाम मेरा’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा ‘थैंक गॉड’, ‘मिशन मजनू’ में काम कर रहे हैं।

Anupamaa ने बाथटब में बैठकर बिंदास अंदाज में दिया ये मैसेज, VIDEO देख आप भी करेंगे तारीफ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement