Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Entertainment Top 5 News Today: श्रीजिता ने गोरी के बैकग्राउंड पर उठाया सवाल, पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की पांच बड़ी खबरें

Bollywood Wrap: एंटरटेनमेंट जगत की आज के दिन की छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे की दुनिया तक की खबर से हम आपको हर दिन रूबरू करवाते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 12, 2022 13:00 IST
bollywood top 5- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/REAL_GORINAGORI बॉलीवुड की टॉप 5 खबरें

Highlights

  • 'गुम है किसी के प्यार में' में सई को मिलेगा प्यार
  • 'कार्तिकेय 2' को ओटीटी पर पसंद कर रहे हैं दर्शक
  • सारा अली खान ने एयरपोर्ट लुक से जीता फैंस का दिल

Bollywood Wrap: एंटरटेनमेंट जगत की आज के दिन की खबरों को लेकर एक बार फिर हम आपके सामने हाजिर हैं। यहां हम आपको हर दिन बॉलीवुड की मसाला खबरों से लेकर गॉसिप और टीवी जगत से जुड़ी लेटेस्ट खबरों से रूबरू करवाते हैं। एंटरटेनमेंट की आज की 5 बड़ी खबरों की बात करें तो सारा अली खान ने ट्रेडिशनल एयरपोर्ट लुक से फैंस का दिल जीता है तो वहीं दूसरी तरफ 'गुम है किसी के प्यार में' में सई के जीवन में होने वाली है प्यार की एंट्री। आइए जानते हैं मनोरंजन जगत की 5 बड़ी खबरें...

Sara Ali Khan Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस बार सारा ने अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाया है। सोशल मीडिया पर सारा अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ट्रेडिशनल आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। सारा का ये वीडियो एयरपोर्ट का है जिसे देखने के बाद फैंस बाकी एक्ट्रेसेस सारा से सीखने की नसीहत दे रहे हैं।

VIDEO: Sara Ali Khan ने इंडियन लुक ने जीता लोगों का दिल, फैंस ने बाकी एक्ट्रेसेस पर कसा तंज, बोले- कुछ सीख लो

Karthikeya 2 rock on OTT: साउथ सिनेमा बीते साल से अब तक 'पुष्पा' (Pushpa), 'केजीएफ 2' (KGF 2), 'विक्रम' (Vikram) और अब 'पीएस 1' (PS 1) से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाए हुए है। इन फिल्मों ने लंबे-लंबे समय तक सिनेमाघरों पर कब्जा जमाए रखा और जब ये OTT पर आई तो फिर इनकी दीवानगी दर्शकों में साफ नजर आई। एक बार फिर एक ऐसी ही फिल्म OTT पर तहलका मचा रही है। निर्देशक चंदू मोंडेती की मिस्ट्री एक्शन एडवेंचर फिल्म, 'कार्तिकेय 2' (Karthikeya 2) को दर्शक पसंद कर रहे हैं।

Karthikeya 2: सिनेमा हॉल के बाद अब OTT पर छाई 'कार्तिकेय 2', महज 48 घंटे में बनाया रिकॉर्ड

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में हर दिन नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। शो में नया ट्विस्ट आने वाला है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में सई कैमरे के सामने पोज दे रही हैं और खास बात ये है कि इन तस्वीरों में सई का दुपट्टा किसी और के हाथ में दिख रहा है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'अनुपमा' के बाद सालों बाद सई की जिंदगी में भी आएगा सच्चा प्यार, इस एक्टर की होगी एंट्री

Bigg Boss 16 Latest Update: रिएलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का लेटेस्ट एपिसोड मसालेदार होने वाला है। लड़ाई-झगड़े से भरपूर इस एपिसोड पर बिग बॉस ने भी घरवालों की क्लास लगाई। शो के कंटेस्टेंट्स अब 2 भागों में बंट चुके हैं। शो में एक तरफ जहां गौतम घर के नए कप्तान बने हैं वहीं दूसरी तरफ लोग काम करने को भी तैयार नहीं है। इसके साथ ही घर के अंदर दर्शकों को लव ट्राएंगल भी देखने को मिल रहा है।

Bigg Boss 16: श्रीजिता ने इस कंटेस्टेंट के बैकग्राउंड पर उठाया सवाल! भड़के सोशल मीडिया यूजर्स ने सिखाई तमीज

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन (Dayaben) को लेकर एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है जिसके मुताबिक, दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) को गले का कैंसर हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा वकानी को कैंसर (Disha Vakani Throat Cancer) होने की वजह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो ही है। हालांकि इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Shocking! 'तारक मेहता' की दया बेन को हुआ कैंसर? शो ही बना बीमारी की वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement