Monday, April 29, 2024
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'दयाबेन' को कैंसर होने की खबर पर आया 'जेठालाल' का रिएक्शन, बताया बीमारी का सच

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी को लेकर कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दिशा को गले का कैंसर हो गया है। इन खबरों पर दिलीप जोशी का रिएक्शन आया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 12, 2022 14:19 IST
disha vakani cancer fact check- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DISHA.VAKANI 'दयाबेन' को कैंसर होने की अफवाह पर आया 'जेठालाल' का रिएक्शन

Highlights

  • तारक मेहता शो में दिलीप जोशी 'जेठालाल' का किरदार निभाते हैं
  • तारक मेहता शो में साथ काम करते थे दिलीप जोशी-दिशा वकानी
  • दिलीप जोशी ने कैंसर की खबरों को अफवाह बताया

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 14 साल से लोगों को एंटरटेन कर रहा फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन (Dayaben) का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी (Disha Vakani) के स्वास्थ को लेकर एक बड़ी अपडेट आई है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि दिशा वकानी (Disha Vakani)  गले के कैंसर (Throat Cancer) से जूझ रही हैं। इन रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि दिशा ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो भी इसी कारण से छोड़ा था। लेकिन अब इन खबरों पर सीरियल के निर्माता असित मोदी और दिशा वकानी के को-एक्टर रहे दिलीप जोशी (Dilip Joshi) का रिएक्शन आया है।

यह भी पढ़ें: Sidharth-Kiara Wedding: शादी के बंधन में बंधने वाले हैं सिद्धार्थ-कियारा! इस दिन बजेगी शहनाई

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने कहा कि जब से दिशा वकानी को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही हैं तब से उनके पास लगातार फोन कॉल्स आ रही हैं। दिलीप जोशी ने कहा कि सोशल मीडिया पर उटपटांग खबर वायरल हो रही हैं जिसे बढ़ावा देने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यह एक अफवाह है। इस पर फोकस करने की जरूरत नहीं है।

Bigg Boss 16: श्रीजिता ने इस कंटेस्टेंट के बैकग्राउंड पर उठाया सवाल! भड़के सोशल मीडिया यूजर्स ने सिखाई तमीज

वहीं शो के निर्माता असित मोदी ने कहा, 'दिशा वकानी को कैंसर होने के बारे में कोई जानकारी नहीं है। सोशल मीडिया पर लाइक्स और क्लिक बिट के लिये लोग ऐसी खबरें डालते हैं। कैंसर तम्बाकू खाने से होता है ना कि मिमिक्री करने से।' बता दें कि दिशा वकानी ने साल 2017 से शो से ब्रेक ले रखा है। दिशा शो से मेटरनिटी लीव पर गई थीं लेकिन इसके बाद उन्होंने अब तक वापसी नहीं की है। बीते कुछ दिनों से खबरें सामने आ रही हैं कि शो में एक बार फिर दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी (Disha Vakani) की एंट्री होगी। दिशा ने साल 2010 में दिए एक  इंटरव्यू में कहा था कि हर बार एक ही आवाज को बनाए रखना बहुत कठिन था, लेकिन भगवान की कृपा रही की इससे कभी उनकी आवाज को नुकसान नहीं पहुंचा.' 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'अनुपमा' के बाद सालों बाद सई की जिंदगी में भी आएगा सच्चा प्यार, इस एक्टर की होगी एंट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement