Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Akshay Kumar को रात में पार्टी करना पड़ा भारी, Video देख फैंस लगा रहे क्लास

Akshay Kumar Party Video: अक्षय कुमार का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस सोशल मीडिया पर उनकी क्लास लगा रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 13, 2022 10:42 IST
akshay kumar video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI Akshay Kumar को रात में पार्टी करना पड़ा भारी

Highlights

  • अक्षय कुमार प्रोड्यूस अश्विनी की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे
  • वीडियो में दिखा अक्षय कुमार का कूल लुक
  • अक्षय जल्द फिल्म 'रामसेतु' में नजर आएंगे

Akshay Kumar Party Video: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामसेतु' (Ramsetu) की वजह से सुर्खियों में हैं। अक्षय के लिए साल 2022 अब तक कुछ खास साबित नहीं हुआ है क्योंकि इस साल रिलीज हुईं उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर अक्षय को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। वहीं एक बार फिर अक्षय कुमार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं और इस बार वजह उनका एक वीडियो है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अक्षय कुमार को रात में पार्टी करने को लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg boss 16: 'बिग बॉस 16' के घर में हुई 'भूतनी' की एंट्री, शालीन भनोट को लगा डर

दरअसल, अक्षय कुमार अभिनय के साथ-साथ फिटनेस के लिए फेमस हैं। अक्षय डिसिप्लिन रूटीन फॉलो करते हैं जिसमें रात में जल्दी सोना, सुबह जल्दी उठना और हेल्दी खाना शामिल है। अक्षय कुमार खुद कई इंटरव्यू में कह चुके हैं कि उन्हें लेट नाइट पार्टी करना भी नहीं पसंद। ऐसे में जब अक्षय कुमार का लेट नाइट पार्टी का वीडियो सामने आया तो फैंस ने उनकी क्लास लगानी शुरू कर दी। अक्षय के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये तो 9 बजे सोते हैं तो इस पार्टी में क्या कर रहे हैं।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'अक्षय कुमार ने फैंस से झूठ बोला की वो जल्दी सोते हैं।'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'दयाबेन' को कैंसर होने की खबर पर आया 'जेठालाल' का रिएक्शन, बताया बीमारी का सच

अक्षय कुमार का ये वीडियो प्रोड्यूस अश्विनी की बर्थडे पार्टी का है। इस पार्टी के वेन्यू के बाहर खड़े लोग भी अक्षय कुमार को देखकर हैरान थे। जैसे ही अक्षय कार से उतरे वहां मौजूद कैमरामैन ने उनकी तस्वीरें क्लिक करना शुरू कर दिया। अक्षय कुमार के लुक की बात करें तो वह हूडी और जींस में कूल लुक में दिखाई दिए। 

Mili First Look: जान्हवी कपूर का 'मिली' से फर्स्ट लुक आउट, पापा बोनी कपूर की फिल्म में धमाल मचाएगी बेटी

इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा के साथ फिल्म 'रामसेतु' (Ramsetu) में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 'रामसेतु' दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा अक्षय तमिल फिल्म ‘सोरारई पोट्रु’ के हिंदी रीमेक में राधिका मदान के साथ भी काम कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement