A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Metro In Dino की रिलीज डेट आउट, पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करेंगे ये बॉलीवुड सितारे

Metro In Dino की रिलीज डेट आउट, पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करेंगे ये बॉलीवुड सितारे

पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

sara ali khan aditya roy kapur movie metro in dino release date out- India TV Hindi Image Source : SARA ALI KHAN-ADITYA ROY KAPUR Sara Ali Khan-Aditya Roy Kapur

बॉलीवुड के यंग स्टार सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में दोनों को साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्ससिटेमेंट में है। सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेट्रो इन डिनो' रिलीज की घोषणा की है। फिल्म में अनुपम खेर और नीना गुप्ता भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर ने सोमवार को इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कोलाज शेयर किया है, इस कोलाज फोटो मे वो लोगों है जो फिल्म में दिखाई देंगे। यह फिल्म 23 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका निर्देशन अनुराग बासु करेंगे, इस फिल्म में अनुपम खेर, नीना गुप्ता, फातिमा सना शेख, अली फजल जैसी कई हस्तियां शामिल होंगी। प्रशंसकों ने फिल्म 'मेट्रो इन डिनो' की रिलीज की तारीख पर अपना उत्साह दिखाया और कमेंट्स कर पिल्म के लिए बधाई दे रहे हैं। 

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर आदित्य रॉय कपूर, अनुपम खेर, फातिमा सना शेख, अली फजल, पंकज त्रिपाठी और कोंकणा सेनशर्मा की तस्वीरों वाला एक कोलाज शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ''#मेट्रो इन डिनो में इस नई जोड़ी की दिल को छू लेने वाली कहानिय को एक साथ देखने के लिए तैयार हो जाए। 8 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में (पॉपकॉर्न, मूवी कैमरा और दिल के इमोजी)'' सारा की मौसी, सबा अली खान ने टिप्पणी की, "इसके लिए तत्पर हैं !!" कोरियोग्राफर विजय गांगुली ने दिल वाले इमोजी कमेंट किए।

फिल्म के निर्देशक अनुराग बासु ने पिछले साल दिसंबर में अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट 'मेट्रो इन डिनो' की घोषणा की थी। फिल्म एक एंथोलॉजी होगी। अनुराग फिल्म 'मेट्रो इन डिनो' के लिए संगीतकार प्रीतम के साथ फिर से हाथ मिलया है। दोनों ने इससे पहले 'लाइफ इन ए... मेट्रो' और 'लूडो' जैसी फिल्मों में काम किया था। अनुराग ने कहा कि अनुपम अपने किरदारों में जान डाल देते हैं, और कहा, ''चूंकि संगीत किसी भी फिल्म में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, इसलिए मुझे अपने प्रिय मित्र प्रीतम के साथ काम करने में खुशी हो रही है, जिन्होंने किरदारों और कहानी में जान डाल देते हैं।"

सारा अली खान आखिरी बार 2021 में अक्षय कुमार और धनुष के साथ आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में देखा गया था। फिल्म 'मेट्रो इन डिनो' के अलावा उनकी आने वाली फिल्म में 'ए वतन मेरे वतन' और 'गैसलाइट' हैं।

ये भी पढ़ें-

'द बकिंघम मर्डर्स' में करीना कपूर के नए कैरेक्टर का हुआ खुलासा, अलग अंदाज में आएंगी नजर

Bigg Boss 16: निमृत ने खोया आपा, थप्पड़ मारने की दी धमकी, इस कंटेस्टेंट से हुई तू-तू मैं-मैं

बेन किंग्सले से लेकर नसीररुद्दीन शाह तक ये सितारे निभा चुके हैं महात्मा गांधी का किरदार, एक को मिला था ऑस्कर

Latest Bollywood News