A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sara Ali Khan का समंदर किनारे दिखा बोल्ड अंदाज, Photo के कैप्शन में लिखी दिल की बात

Sara Ali Khan का समंदर किनारे दिखा बोल्ड अंदाज, Photo के कैप्शन में लिखी दिल की बात

Sara Ali Khan Latest Photo: सारा अली खान अपनी लेटेस्ट फोटो में समंदर के किनारे खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीर अब उनके फैन पेज पर वायरल हो रही है।

Sara Ali Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sara Ali Khan

Sara Ali Khan Latest Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों कई फिल्मों की मेकिंग में बिजी हैं। लेकिन इस सबके बावजूद वह अपने फैंस से कनेक्शन बनाए रखने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब सारी ने रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक हॉट फोटो शेयर की। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में अपने दिल की बात भी लिखी है।  

खूबसूरत नजारों के बीच सारा 

फोटो में, सारा बीच पर नजर आ रही है। वह समंदर की ओर चल रही है और सूरज की रोशनी पानी से छूकर एक सुनहरा रंग बना रही है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, "मेंटली रूप से यहां... संडे-फिल्ड थॉट्स" एक्ट्रेस ने फोटो के साथ रैपर एमसी स्क्वायर का गाना 'लाडो' भी ऐड किया।

Image Source : InstagramSara Ali Khan

यह तस्वीर अब सारा अली खान के फैन पेज पर काफी वायरल हो रही है। कोई उन्हें हॉटेस्ट एक्ट्रेस बता रहा है, तो कोई अमिताभ बच्चन का गान, 'समंदर में नहाकर' लिख रहा है। कई फैन पेज ने सारा के फिगर की तारीफ करते हुए तस्वीर शेयर की है। तो वहीं कुछ ने एक्ट्रेस का नाम गैस करने के सवाल के साथ इसे शेयर किया है। 

इन फिल्मों में बिजी हैं सारा

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित 'ऐ वतन मेरे वतन' में एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर-ड्रामा है। इसके बाद उनके पास अनुराग बासु की 'मेट्रो... इन दिनों' है।

सारा 'मर्डर मुबारक' में भी नजर आएंगी। फिल्म में डिंपल कपाड़िया, पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर, विजय वर्मा, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और अन्य भी हैं। इसका निर्माण दिनेश विजन ने किया है। यह होमी अदजानिया की 2020 की फिल्म अंग्रेजी मीडियम के बाद पहली फिल्म है।

करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा, बताया 'ब्रह्मास्त्र' के लिए Shah Rukh Khan ने ली थी कितनी फीस?

Leo poster OUT: थलपति विजय का 'लियो' से धांसू लुक आया सामने, 'विक्रम' और 'कैथी' से होगा मुकाबला!

Latest Bollywood News