Monday, April 29, 2024
Advertisement

करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा, बताया 'ब्रह्मास्त्र' के लिए Shah Rukh Khan ने ली थी कितनी फीस?

Shah Rukh Khan Fees For Brahmastra: करण जौहर ने 'जवान' की सफलता के बाद यह खुलासा किया है कि शाहरुख खान ने 'ब्रह्मास्त्र' में मोहन भार्गव के रोल के लिए कितनी फीस चार्ज की थी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 17, 2023 22:26 IST
SRK With KJO- India TV Hindi
Image Source : X SRK With KJO

Shah Rukh Khan Fees For Brahmastra: शाहरुख खान और करण जौहर के बीच की दोस्ती को बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरा देश जानता है। दोनों ने कई मौकों पर अपनी दोस्ती के बारे में खुलकर बात की है। अपनी इसी गहरी दोस्ती के परिणामस्वरूप, दोनों ने 'कुछ कुछ होता है' और 'माई नेम इज खान' जैसी दमदार फिल्मों से फैंस का दिल जीता है। यह पैसा नहीं है जो उन्हें एक साथ लाता है, क्योंकि हमने शाहरुख को 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'ब्रह्मास्'त्र जैसी फिल्मों में कैमियो भूमिका निभाते देखा है। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख के बारे में बात करते हुए करण जौहर ने खुलासा किया है कि 'ब्रह्मास्त्र' में मोहन भार्गव के रोल के लिए शाहरुख खान ने फ्री में काम किया था। 

किंग खान से नहीं है कोई कॉन्ट्रेक्ट 

केजेओ ने कहा कि शाहरुख के साथ काम करने के लिए उनके पास कोई 'मनी कॉन्ट्रैक्ट' नहीं है। करण ने शाहरुख खान के साथ अपनी गहरी दोस्ती के बारे में बात की और बताया कि कैसे किंग खान ने मुफ्त में 'ब्रह्मास्त्र' किया था। मिड-डे के साथ बातचीत में करण जौहर ने शाहरुख खान के स्टार बनने और इस सफर का हिस्सा बनने पर बात की। उन्होंने बताया कि कैसे शाहरुख ने 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'ब्रह्मास्त्र' में फ्री में कैमियो किया था। केजो ने कहा, "उन्होंने ब्रह्मास्त्र में 14 दिनों तक शूटिंग की। यही हमारा रिश्ता है।" जब उनसे पूछा गया कि क्या फिल्म निर्माता ने इसकी भरपाई के लिए महंगे गिफ्ट दिए हैं? करण ने कहा, "मैं उसे कपड़े देता हूं और उसे यह बहुत पसंद है।"

करण ने भी निभाई थी दोस्ती

इसके अलावा, मशहूर फिल्म निर्माता ने यह भी बताया कि उनके और शाहरुख के बीच पैसे के लेन-देन जैसी कोई बात नहीं है। यह बताते हुए कि अभिनेता ने उनसे कभी पैसे नहीं मांगे, उन्होंने कहा, "जो भी दिया जाता है, वह ले लेते हैं।" 2011 की रिलीज के सेट से एक उदाहरण देते हुए, करण ने बताया कि'माई नेम इज़ खान' के निर्देशक ने शूटिंग के दौरान जब टीम डबल शिफ्ट में काम कर रही थी, शाहरुख के बुलाने पर केजेओ एक हिस्से का निर्देशन करने के लिए आगे आए थे। उन्होंने कहा, "हमारे रिश्ते में यह कोई बड़ी बात नहीं है।"

जब SRK ने KJO से कहा, 'मैं तुम्हारे लिए गोलियां खाऊंगा'

करण जौहर ने अपनी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के प्रीमियर के दौरान का एक किस्सा भी सुनाया। करण ने खुलासा किया कि कैसे अंडरवर्ल्ड डॉन से धमकी मिलने के बाद वह एक होटल के कमरे में छुपे हुए थे। घटना को याद करते हुए, उन्होंने साझा किया कि उनका हमेशा लंबे समय से एक सपना था कि लिबर्टी में उनका प्रीमियर होगा। चूंकि शम्मी कपूर सभी प्रीमियर में शामिल होते थे, केजेओ ने सपना देखा था कि वह 'कुछ कुछ होता है' के प्रीमियर में शामिल होंगे। बहरहाल, सुरक्षा गार्डों से घिरे होने के कारण वह एक छोटे से कमरे में बैठे थे। जब शम्मी कपूर अपनी मर्सिडीज कार में आए तो शाहरुख खान अंदर गए और करण को बाहर ले आए और शम्मी कपूर के ठीक सामने खड़ा कर दिया।

करण ने कहा, "शाहरुख ने मुझसे कहा कि कोई भी तुम्हारे साथ कुछ नहीं करेगा, तुम इस पल को देखो। तो, मैंने उस पल को घटित होते देखा और सचमुच मेरी आंखों में आंसू आ गए क्योंकि यह मेरा सपना था जो साकार हो रहा था और शाहरुख ने कहा कि आप यहां से नहीं जाएंगे और फिर मेरी मां नाराज हो गईं और पिता नाराज हो गए। उन्होंने मुझे वापस भेज दिया लेकिन मैं यह कभी नहीं भूलूंगा कि कैसे शाहरुख ने मुझे बाहर लाया और कहा कि मैं तुम्हारे लिए गोली खाऊंगा, तुम बस यहीं खड़े रहो'। तभी मुझे एहसास हुआ कि यह एक ऐसा रिश्ता है जो हमेशा के लिए है।

Leo poster OUT: थलपति विजय का 'लियो' से धांसू लुक आया सामने, 'विक्रम' और 'कैथी' से होगा मुकाबला!

पीएम मोदी के जन्मदिन पर शाहरुख खान ने किया खास मैसेज, बोले- काम से कुछ समय निकालिए

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement