Friday, May 10, 2024
Advertisement

पीएम मोदी के जन्मदिन पर शाहरुख खान ने किया खास मैसेज, बोले- काम से कुछ समय निकालिए

PM Modi Birthday: शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 73वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने पीएस के लगातार काम करने वाली आदत की ओर लोगों का ध्यान खींचा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 17, 2023 19:35 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan

PM Modi Birthday: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर राजनीति से लेकर बॉलीवुड से जुड़े अभिनेता भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं हैं। ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई देते हुए SRK ने पीएम मोदी के लगातार काम करने वाली आदत और बीते 9 साल में एक भी छुट्टी न लेने वाली बात को ध्यान में रखते हुए एक बात कही है।  

क्या बोले किंग खान 

शाहरुख खान कई बार पीएम मोदी की तारीफ कर चुके हैं ऐसे में पीएम मोदी के जन्मदिन पर भी उन्होंने अपने ही अंदाज में बधाई दी है। एक्स (पहले ट्विटर) पर शाहरुख ने लिखा, "माननीय पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपका दिन स्वस्थ एवं आनंदमय हो। उम्मीद करता हूं आप काम से थोड़ा समय निकालेंगे और मजे करेंगे। बेस्ट विशेज।"

जानिए क्या है शाहरुख के ट्वीट का मतलब  

दरअसल, हाल ही में एक आरटीआई क्वेरी के अनुसार, प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने कहा था कि मई 2014 में पहली बार पदभार संभालने के बाद से मोदी ने पिछले 9 वर्षों में एक भी छुट्टी नहीं ली है। एक सवाल के जवाब में पीएमओ ने कहा था, "प्रधानमंत्री हर समय ड्यूटी पर रहते हैं। पदभार संभालने के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोई छुट्टी नहीं ली है।"

बता दें कि पीएम मोदी रविवार को 73 साल के हो गए और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उनका जन्मदिन अलग-अलग तरीकों से मना रही है।

'जवान' से मचाई एसआरके ने धूम

इस बीच, शाहरुख इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जवान' की भारी सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा हैं। यह 7 सितंबर को रिलीज हुई थी। शाहरुख की अगली फिल्म 'डंकी' पाइपलाइन में है। फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। 

PM Modi के जन्मदिन पर भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने रिलीज किया नया गाना, Viral हुआ 'है देश दीवाना मोदी का' Video

सनी देओल ने धर्मेंद्र के संग शेयर की प्यार भरी फोटो, बहन ईशा ने उतारी नजर

राकेश मिश्रा का तीज स्पेशल गाना 'धनिया तीज कइले बाड़ी' हुआ वायरल, बिहार की परंपराओं की दिखी झलक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement