Monday, April 29, 2024
Advertisement

राकेश मिश्रा का तीज स्पेशल गाना 'धनिया तीज कइले बाड़ी' हुआ वायरल, बिहार की परंपराओं की दिखी झलक

Dhaniya Teej Kaile Baadi: राकेश मिश्रा ने तीज स्पेशल अपना नया गाना "धनिया तीज कइले बाड़ी" रिलीज कर दिया है, जिससे महिलाओं के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 16, 2023 23:04 IST
Bhojpuri Song- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Bhojpuri Song

Dhaniya Teej Kaile Baadi: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के वायरल स्टार में से एक राकेश मिश्रा की यह खूबी है कि वह अपने गीतों में मिट्टी की महक को ले आते हैं। हर त्योहार को खास बनाने वाले उनके गीत त्योहार के पहले ही रिलीज हो जाते हैं। जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। अब राकेश मिश्रा ने अपना तीज स्पेशल अपना नया गाना "धनिया तीज कइले बाड़ी" रिलीज कर दिया है। 

वीडियो में दिखा तीज का महत्व 

इस गाने के जरिए राकेश मिश्रा ने दिखाया है कि तीज के पर्व का क्या महत्व है और जब पत्नी तीज कर रही होती है तो पति की चिंता उनके लिए कितनी होती है। राकेश मिश्रा का शानदार गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और यह गाना तेजी से वायरल भी हो रहा है। 

पत्नियों के प्रति पति के प्रेम को दिखाया

वही राकेश मिश्रा ने गाना 'धनिया तीज कइले बाड़ी' को लेकर कहा कि गाना बेहद खूबसूरत है और यह व्रत कर रही पत्नियों के प्रति पति के प्रेम को और केयर को प्रदर्शित करती है। यह गाना तमाम तीज व्रत के लिए एक उपहार है। उन्होंने कहा कि तीज का त्यौहार बड़ी हो धूम धाम से मनाया जाता है। मान्यता है कि तीज के दिन ही देवों के देव महादेव ने माता पार्वती को पत्नी के रूप में स्वीकार किया। माता पार्वती ने भगवान शिव को पति के रूप में पाने के लिए 107 जन्मों तक तप किया था। भगवान भोलेनाथ माता पार्वती के कठिन तप से प्रसन्न हुए, उन्होंने 108 वें जन्म के में पार्वती जी से विवाह रचाया। यही कारण है कि तीज का दिन सुहागिनों और कुंवारी कन्याओं के लिए बहुत खास होता है। इसलिए मैंने यह गाना गया है। मैं भोजपुरी के तमाम ऑडियंस बंधुओ से अपील करूंगा कि आप इस गाने को खूब आशीर्वाद दें और इसे सुपरहिट बनाएं। 

ये है पूरी टीम

आपको बता दें कि गाना 'धनिया तीज कइले बाड़ी' राकेश मिश्रा ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है। गाने में तीज व्रती के रूप में निकिता भारद्वाज का अपीरियंस बेहद आकर्षक है और उनकी जोड़ी राकेश मिश्रा के साथ शानदार दिखाई दे रही है। गाने के गीतकार मनोज मतलबी हैं जबकि संगीतकार से शिशिर पाण्डेय हैं। निदेशक आशीष सत्यार्थी हैं और कोरियोग्राफर अनुज है।

भोजपुरी की ये हसीनाएं हैं सोशल मीडिया की क्वीन, जानें पॉपुलरिटी के मामले में कौन हैं सबसे आगे

बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना तो भोजपुरी इंडस्ट्री में इन एक्टर्स ने लड़की बन लूटी लाइमलाइट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement