Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सनी देओल ने धर्मेंद्र के संग शेयर की प्यार भरी फोटो, बहन ईशा ने उतारी नजर

Dharmendra and Sunny Deol: सनी देओल ने संडे को अपने पिता और सीनियर एक्टर धर्मेंद्र के संग एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर लोग प्यार बरसा रहे हैं। ईशा ने पिता और भाई की नजर उतारी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 17, 2023 16:17 IST
Sunny Deol, Esha Deol, Dharmendra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sunny Deol, Esha Deol, Dharmendra

Dharmendra and Sunny Deol: हाल ही में रिलीज हुई पीरियड एक्शन ड्रामा 'गदर 2' की सफलता से उत्साहित एक्टर सनी देओल ने रविवार को अपने पिता और अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र के साथ एक तस्वीर शेयर की। पिता-बेटे की जोड़ी अमेरिका में फैमिली वेकेशन मना रही है। सनी ने इससे पहले अमेरिका से एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मजे करते और पिज्जा पार्टी की प्लानिंग करते हुए दिखे थे। उसके बाद स्टार पिता और बेटे की ये तस्वीर लोगों का दिल जीत रही है। 

पिता के संग दिया क्लोजअप शॉट

धर्मेंद्र के अमेरिका में इलाज कराने की अफवाहों के बीच, सनी ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक क्लोजअप तस्वीर साझा की, जहां दोनों को कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। धर्मेंद्र ने ब्लैक कैप, ग्रीन जैकेट और ब्लू टी शर्ट पहनी हुई है, वहीं सनी ने वाइट शर्ट और मैचिंग बकेट कैप पहनी हुई है। 

बहन ईशा ने उतारी नजर 

सनी ने रेड हार्ट इमोजी के साथ फोटो को कैप्शन दिया, "लव यू पापा", उन्होंने अरमान मलिक द्वारा गाए गए फिल्म 'दोनों' के टाइटल ट्रैक का म्यूजिक भी ऐड किया। धर्मेंद्र की बेटी और सनी की सौतेली बहन ईशा देओल ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट वाला इमोजी तो बनाया ही साथ ही उन्होंने आईकैचर वाला इमोजी भी शेयर किया। जिससे उनके भाई और पिता को किसी की नजर न लगे। कॉमेडियन भारती सिंह ने भी कई रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया।

पिता और बेटे कि फिल्में हुईं हिट 

'गदर 2' का निर्देशन और निर्माण अनिल शर्मा ने किया है। 'गदर: एक प्रेम कथा' का अगला सीक्वल, इस फिल्म में सनी, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा हैं, जिन्होंने पिछली फिल्म में अपनी भूमिकाएं दोहराईं। दूसरी ओर, धर्मेंद्र को हाल ही में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट-स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था।

अनुराग कश्यप की तारीफ सुन कंगना रनौत ने दी अपनी प्रतिक्रिया, पोस्ट शेयर कर खुद को बताया बेटमैन

परिणीति चोपड़ा पर चढ़ गया है राघव चड्ढा के प्यार का रंग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement