Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Leo poster OUT: थलपति विजय का 'लियो' से धांसू लुक आया सामने, 'विक्रम' और 'कैथी' से होगा मुकाबला!

Leo Poster OUT: थलपति विजय की आगामी फिल्म 'लियो' का दिलचस्प लुक सामने आ चुका है। यह फिल्म लोकेश कनगराज निर्देशित है, जिसके ऐलान के बाद से ही लोगों को इसका इंतजार था।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 17, 2023 21:15 IST
Leo poster OUT- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Leo poster OUT

Leo Poster OUT: लोकेश कनगराज की फिल्म 'लियो' के तेलुगु पोस्टर को रविवार को रिलीज किया गया है। निर्देशक ने पहले ही यह ईशारा सोशल मीडिया पर दिया था कि आज 'लियो' को लेकर अपडेट किया जाएगा, लेकिन फैंस को कोई अंदाजा नहीं था कि वह अपडेट क्या होगा। अब मेकर्स द्वारा 'लियो' का तेलुगु पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। जारी किए गए पोस्टर में सबसे रोमांचक हिस्सा कैप्शन है जिसमें लिखा है, "शांत रहें और लड़ाई से बचें।"

कैप्शन में छिपा है क्या रहस्य 

पोस्टर के सामने आने के बाद से फैंस इसमें लिखे कैप्शन को खंगालने की कोशिश कर रहे हैं। यहां तक कि 'लियो' के थलपति विजय के फर्स्ट-लुक पोस्टर में भी तेलुगु पोस्टर के समान ही एक बहुत ही अलग कैप्शन था। पिछले कैप्शन में लिखा था, "अदम्य नदियों की दुनिया में, शांत पानी या तो दिव्य देवता बन जाते हैं या खतरनाक राक्षस।" रिलीज होने के कुछ ही मिनटों के भीतर पोस्टर को इंस्टाग्राम पर दस लाख लाइक्स मिल चुके हैं। इससे पता चलता है कि प्रशंसकों के बीच लोकेश कनगराज निर्देशित फिल्म को लेकर कितना एक्साइटमेंट है। देखिए ये पोस्टर...

19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

'लियो' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी, यह 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। माना जा रहा है कि यह फिल्म साउथ के दमदार लोकी यूनिवर्स का हिस्सा है। इस कतार में दो सुपरहिट फिल्में 'कैथी' और 'विक्रम' आ चुकी हैं। इसलिए, 'मास्टर' के बाद थलपति विजय के साथ लोकेश कनगराज की दूसरी फिल्म की चर्चा किसी भी अन्य फिल्म से ज्यादा खास हो जाती है। फिल्म का निर्माण एसएस ललित कुमार ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी सेवन स्क्रीन स्टूडियो के लिए किया है।

संजय दत्त भी हैं फिल्म का हिस्सा

'लियो' में थलापति विजय के साथ संजय दत्त, अर्जुन सरजा, तृषा, गौतम वासुदेव मेनन, मंसूर अली खान और मैसस्किन जैसे सितारे भी शामिल हैं। यह फिल्म बतौर हीरो विजय की 67वीं और लोकेश कनगराज की पांचवीं फिल्म है। लोकेश इससे पहले मानाग्राम, कैथी, मास्टर, बीस्ट और विक्रम का निर्देशन कर चुके हैं। लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स या एलसीयू, जैसा कि इसे लोकप्रिय रूप से कहा जाता है, की शुरुआत के साथ, लोकेश की फिल्मों में रुचि दोगुनी हो गई है। यह भी देखना होगा कि क्या लियो एलसीयू का हिस्सा होंगे या नहीं।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर शाहरुख खान ने किया खास मैसेज, बोले- काम से कुछ समय निकालिए

PM Modi के जन्मदिन पर भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने रिलीज किया नया गाना, Viral हुआ 'है देश दीवाना मोदी का' Video

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement