A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sara Ali Khan ने मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ शेयर की दिवाली पार्टी की Inside फोटोज

Sara Ali Khan ने मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ शेयर की दिवाली पार्टी की Inside फोटोज

सारा अली खान इन दिनों 'कॉफी विद करण 8' को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच सारा ने अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ कुछ अनदेखी खास तस्वीरें शेयर की हैं।

Sara Ali Khan Shares inside photos With Mom Amrita Singh and Brother Ibrahim- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सारा अली खान ने अमृता सिंह-इब्राहिम के साथ शेयर की फोटो

रोशनी के त्योहार दिवाली की शुरुआत धनतेरस के शुभ अवसर के साथ हो चुकी है। सारा अली खान ने अपने दिवाली पार्टी की कुछ अनदेखी झलकियां शेयर करके अपने फैंस को धनतेरस की शुभकामनाएं दी हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी मां अमृता सिंह और अपने भाई इब्राहिम अली खान की तस्वीरें पोस्ट कीं। ऑफ व्हाइट और गोल्डन थीम वाले आउटफिट में सारा की फैमली बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

सारा ने दिवाली से पहले परिवार के साथ शेयर फोटो

दिल छू लेने वाली तस्वीरों में सारा, अमृता और इब्राहिम कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। उसके कैप्शन में लिखा था,'हैप्पी धनतेरस।' फैंस को एक्ट्रेस का विश करने का अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। लोग सारा के इस पोस्ट पर कमेंट कर उनके परिवार को दिवाली की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, 'आप अपनी मां की तरह दिखती हैं' दूसरे ने लिखा, 'मुझे लगता है कि सारा सभी स्टार किड्स में सबसे मासूम और डाउन टू अर्थ हैं।'

यहां देखें फोटोज-

सारा ने फैंस को किया दिवाली विश 

सारा ने फैंस को फैमली फोटो शेयर कर दिवाली विश कर दिल जीत लिया। सारा फिलहाल 'कॉफी विद करण 8' चैट शो को लेकर चर्चा में हैं। करण जौहर ने शो में मेहमानों की कतार को दिखाते हुए एक ट्रेलर जारी किया था जिसमें सारा के साथ अनन्या पांडे भी नजर आईं। इस बार हॉट सीट पर सारा अली खान और अनन्या पांडे के अलावा आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, रानी मुखर्जी, काजोल, अजय देवगन और रोहित शेट्टी के साथ नजर आने वाले हैं। 

सारा के बारे में-

आपको बता दें कि सारा अली खान की फिटनेस जर्नी बिल्कुल भी आसान नहीं रही है। एक समय पर उनका वजन 96 किलो हुआ करता था। हालांकि फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना वजन काफी कम किया ता।वहीं एक्ट्रेस के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह साल 2024 में 'मर्डर मुबारक', 'ए वतन मेरे वतन', 'मेट्रो' जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें-

दिवाली से पहले शाहरुख खान के फैंस को मिला सरप्राइज, 'डंकी' का नया पोस्टर शेयर कहा- 'अपनों के साथ...'

Bigg Boss 17 में अभिषेक और खानजादी की लव स्टोरी पर लगा ब्रेक, खुशी से नाचती दिखीं ईशा

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने करण जौहर की दिवाली पूजा में रिपीट किया लहंगा, ट्रेडिशनल लुक से लूटी लाइमलाइट

 

 

 

Latest Bollywood News