A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड IPL MIvsGT मैच के बाद वायरल हुआ Sara Tendulkar का मीम, लोगों ने कहा- 'किसी का भाई किसी का जान' क्या करेगी सारा भाभी जान

IPL MIvsGT मैच के बाद वायरल हुआ Sara Tendulkar का मीम, लोगों ने कहा- 'किसी का भाई किसी का जान' क्या करेगी सारा भाभी जान

आईपीएल में शुभमन गिल और अर्जुन तेंदुलकर की टीमों के मैच के बाद सारा तेंदुलकर का मजेदार मीम्स वायरल हो रहा है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Sara Tendulkar's meme went viral

पूरे देश में आईपीएल का क्रेज देखने मिल रहा है। बीती रात शुभमन गिल और अर्जुन तेंदुलकर का क्रिकेट के मैदान पर आमना-सामना हुआ। यह मैच गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर और सारा ट्रेंड कर रहा था। साथ ही सारा तेंदुलकर के कई मजेदार मीम वायरल हो रहे थे।

Bigg Boss के ये कंटेस्टेंट बनेंगे सलमान खान के साथ हीरो, Kick-2 में आएंगे नजर

ऐसा कहा जाता था कि सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल किसी समय पर एक दूसरें को डेटिंग कर रहे थे, लेकिन शुभमन गिल का नाम एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी जुड़ा था। हाल ही में सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थी, जिसमें फैंस कयास लगा रहे थे कि दोनों एक दूसरें को डेट कर रहे हैं। इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शुभमन गिल ने बाउंड्री के करीब फील्डिंग की तो फैंस सारा सारा के नारे लगा रहे थे। 

The Kapil Sharma Show में हुई किसी Sapna की एंट्री, जानें कौन हैं सपना जो बनाने आईं सबको अपना

एक मीम को पोस्ट कर एक यूजर ने लिखा- किसी का भाई किसी की जान मे अक्सर जीत जान की होती है। वही एक मीम में लिखा है भाई हार गया तो क्या। सैया तो जीत गया। एक में लिखा गया है-किसी का भाई किसी का जान क्या करेगी हमारी सारा भाभी जान। एक में लिखा गया है- तो अंत में किसी का भाई किसी का जान में से किसी की जान जीत गया। बता दें कुछ महीने पहले शुभमन गिल ने सोनम बाजवा से कहा था कि वह सारा अली खान को डेट कर रहे हैं, उन्होंने यह भी कहा कि वह इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस ने इस मामले पर चुप्पी साध ली है। 

Latest Bollywood News