A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 5: सोमवार को औंधे मुंह गिरी फिल्म, 5वें दिन किया इतना कलेक्शन

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 5: सोमवार को औंधे मुंह गिरी फिल्म, 5वें दिन किया इतना कलेक्शन

‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म को रिलीज हुए आज पांच दिन हो गया है। फिल्म ने अभी तक 40 करोड़ की कमाई कर ली है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Satyaprem Ki Katha

'सत्यप्रेम की कथा' को आज रिलीज हुए छह दिन हो गया है। इस फिल्म में कार्तिक-कियारा की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। बता दें ये जोड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म भूल भुलैया-2 की हिट ऑन-स्क्रीन जोड़ी है। पिछली फिल्म की तरह ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई, लेकिन पांचवे दिन ये फिल्म कमाल नहीं कर पाई। आइए जानते हैं कि फिल्म की फिल्म ने पांचवे दिन कितनी कमाई की है।

रामानंद सागर की Ramayan के लिए अरुण गोविल को कर दिया गया था रिजेक्ट, जानिए फिर कैसे मिला राम का रोल

Jawan Trailer: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन रिलीज होगा शाहरुख खान की Jawan का ट्रेलर, सामने आई डेट

सत्यप्रेम की कथा को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं, जिसमें फैंस को मुख्य जोड़ी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री पसंद आ रही है। 29 जून को ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को सिनेमाघरों में शुरू में अच्छा रिस्पॉन्स मिला, लेकिन अब रफ्तार कम हो गई है। इस फिल्म ने वीकेंड पर शानदार कमाई की। सोमवार को फिल्म की कमाई में कमी हुई है बता दें फिल्म ने 5 दिनों में 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं फिल्म ने पांचवे दिन 4 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब देखना होगा कि फिल्म भूल भुलैया-2 जितनी कमाई कर पाती है की नहीं।

इतनी हुई कमाई

पहला दिन – 8.50 करोड़
दूसरा दिन-6.50 (24% गिरावट)
तीसरा दिन- 9 करोड़ (68% उछाल)
चौथा दिन- 12.15 करोड़ रुपये
पांचवा दिन-  4 करोड़ 
कुल कलेक्शन- 40.15 करोड़ रुपये

Gadar 2 में हुई नाना पाटेकर की एंट्री, फैंस बोलें अब फिल्म होगी Blockbuster

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ की नई रिलीज डेट आई सामने, Gadar-2 के कारण नहीं इस वजह हुई पोस्टपोन

इस वजह से बदला गया नाम

कियारा और कार्तिक के अलावा सत्यप्रेम की कथा में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमः पिक्चर्स द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है। मूल रूप से इसका शीर्षक 'सत्यनारायण की कथा' था लेकिन लोगों की भावनाओं को ठेस न पहुँचाने के लिए इसे बदल दिया गया। 

Latest Bollywood News