Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Gadar 2 में हुई नाना पाटेकर की एंट्री, फैंस बोलें अब फिल्म होगी Blockbuster

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' में अब नाना पाटेकर की एंट्री हो गई है। बता दें ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: July 03, 2023 15:31 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Gadar 2

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' को रिलीज हुए 22 साल पूरे हो गए हैं। फैंस को अब 'गदर-2' का बसेब्री से इंतजार है। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। वहीं 9 जून को 'गदर' फिर से रिलीज हुई थी। हाल ही में खबर आई है कि नाना पाटेकर 'गदर-2' का हिस्सा होंगे। इस खबर को सुनने के बाद से फैंस काफी खुश हैं। आइए जानते हैं कि नाना पाटेकर किस प्रकार इस फिल्म का हिस्सा बनें।

Anupamaa-अनुज हमेशा के लिए हुए एक, माया का शो से चैप्टर हुआ क्लोज, आएंगे ये महा ट्विस्ट

ओमपुरी ने किया था ये काम

नाना पाटेकर को 'वेलकम', 'नटसम्राट', 'परिंदा', 'टैक्सी नंबर 9 2 11' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। अब नाना पाटेकर की आवाज को आप फिल्म 'गदर 2' में सुना पाएंगे। जिसमें सनी देओल और अमीषा हैं। बता दें इस फिल्म की शुरुआत में नाना पाटेकर सिनेप्रेमियों को 'गदर 2' का परिचय देंगे। जैसे-जैसे रिलीज डेट करीब आ रही है 'गदर 2' को लेकर उत्सुकता बढ़ती जा रही है। तरण आदर्श ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि नाना पाटेकर ने 'गदर 2' के लिए वॉयसओवर किया है। नाना पाटेकर ने 'गदर 2' के लिए अपनी आवाज दी है। नाना का वॉयसओवर फिल्म की शुरुआत में ही दर्शकों को 'गदर 2' से परिचित कराएगा। बता दें कि ओमपुरी ने 2001 में गदर के प्रारंभिक दृश्यों के लिए वॉयसओवर किया था।

Jawan Trailer: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन रिलीज होगा शाहरुख खान की Jawan का ट्रेलर, सामने आई डेट

'उड़ जा काले कावा' 

यह फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल है जो सिनेमाघरों में आमिर खान अभिनीत 'लगान' के साथ टकराई थी। दोनों फिल्मों का हिंदी सिनेमा पर गहरा प्रभाव पड़ा। 'लगान' ने भी अकादमी नामांकन में जगह बनाई, जहां यह बोस्नियाई फिल्म 'नो मैन्स लैंड' से हार गई। इससे पहले, 'गदर 2' के निर्माताओं ने हिट ट्रैक 'उड़ जा काले कावा' को रिलीज किया था, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था और फैंस को काफी पसंद भी आया।

इस फिल्म से होगी टक्कर

जी स्टूडियो द्वारा निर्मित और अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, 'गदर 2' में उत्कर्ष शर्मा भी हैं। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और यह बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' से टकराएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement