Friday, May 17, 2024
Advertisement

Anupamaa-अनुज हमेशा के लिए हुए एक, माया का शो से चैप्टर हुआ क्लोज, आएंगे ये महा ट्विस्ट

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक मजेदार ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा माया को समझाने की कोशिश करेगी, जिसके बाद माया को गलती का एहसास होगा।

Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 03, 2023 14:21 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa-Anuj are forever together

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माया कपाड़िया हाउस में तबाही मचाती है। माया को बार-बार एहसास होगा कि अनुज अनुपमा के साथ अमेरिका जा रहा है। वह कुछ भी समझने को तैयार नहीं होगी और अनुज और अनुपमा पर चिल्लाती नजर आएगी बाद में अनुपमा जाकर माया से उसके व्यवहार के बारे में बात करेगी और उसे अपना रवैया बदलने को बोलेगी। अनुपमा माया से अनुज की स्थिति के बारे में बात करेंगी क्योंकि वह अपनी निजी जिंदगी में बहुत कुछ झेल रहा है। अनुपमा अनुज के जीवन के तीन महत्वपूर्ण मोड़ों के बारे में बात करेंगी।

Jawan Trailer: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन रिलीज होगा शाहरुख खान की Jawan का ट्रेलर, सामने आई डेट

माया को होगा गलती का एहसास

अनुपमा माया को बताती है कि पहली घटना उसकी गलती के कारण उसके माता-पिता की मृत्यु थी। दूसरी घटना यह थी कि उसने मुक्कू की शादी एक गलत व्यक्ति से कर दी जो पत्नी को पीटने वाला निकला और अंत में माया की दुर्घटना हुई जिसने उसे गहरे अपराध में डाल दिया। अनुपमा माया से बात करेगी और उसे एहसास दिलाएगी कि अनुज उसके साथ एक ही छत के नीचे रहने की बहुत कोशिश कर रहा है और इसलिए उसे उसके धैर्य की परीक्षा नहीं लेनी चाहिए।

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ की नई रिलीज डेट आई सामने, Gadar-2 के कारण नहीं इस वजह हुई पोस्टपोन

माया की होगी मौत

माया और अनुपमा के बीच दिल से बातचीत होगी जहां अनुपमा माया की आंखें खोलेगी और उसे बताएगी कि वह और अनुज छोटी अनु के साथ क्या गलत कर रही है। माया को अपनी गलती का एहसास होगा कि वह अपनी ही बेटी पर अत्याचार कर रही है और उसका जीवन नरक बना रही है। वह अनुपमा के पास जाएगी और माफी मांगेगी क्योंकि वह गलत होने का दर्द बर्दाश्त नहीं कर सकती अनुपमा माया को माफ कर देगी। अनुपमा एक दुर्घटना का शिकार होने वाली होगी, लेकिन माया उसे धक्का देगी और इसके बजाय एक दुर्घटना का शिकार हो जाएगी और उसकी मौत हो जाएगी। अनुपमा पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ेगा क्योंकि वह माया की मौत का दोषी महसूस करेगी। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement