Friday, May 03, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ की नई रिलीज डेट आई सामने, Gadar-2 के कारण नहीं इस वजह हुई पोस्टपोन

निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी। फिल्म पहले 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 03, 2023 12:39 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER New release date of Ranbir Kapoor's 'Animal'

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म की टक्कर सनी देओल की 'गदर-2' और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' से होने वाली थी, लेकिन संदीप वांगा रेड्डी के डायरेक्शन में बन रही 'एनिमल' को 1 दिसंबर 2023 तक बढ़ा दिया गया है। हाल ही में इस फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ गई है और अब ये फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। हाल ही में तरण आदर्श ने संदीप रेड्डी वंगा का आधिकारिक बयान वाला वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि फिल्म को पोस्टपोन करने का क्या कारण है।

रामानंद सागर की Ramayan के लिए अरुण गोविल को कर दिया गया था रिजेक्ट, जानिए फिर कैसे मिला राम का रोल

दिसंबर में होगी रिलीज

संदीप रेड्डी वंगा बोल रहे हैं कि फिल्म कई भाषों में रिलीज होगी, जिस कारण बहुत सारे गानों को अलग-अलग भाषा में तैयार करना पड़ रहा है। इस कारण देरी हो रही है। एनिमल इस साल की सबसे प्रतीक्षित भारतीय फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में रणबीर कपूर दमदार अवतार में नजर आने वाले हैं। इससे पहले आप ने रणबीर का ऐसा लुक कभी नहीं देखा होगा। फिल्म का प्री-टीज़र कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था, जिसमें रणबीर कपूर दर्जनों सुनहरे नकाबपोश लोगों से भिड़ते हुए नजर आ रहे थे। 

इस वजह से हुई पोस्टपोन

जानकारी के अनुसार इस फिल्मों को पोस्टपोन करने का कारण 'गदर-2' और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' नहीं बल्कि वीएफएक्स डिपार्टमेंट की ओर से काम अभी बाकी है इसलिए इसे पोस्टपोन किया जा रहा है। इस फिल्म के मेकर्स इस फिल्म के वीएफएक्स पर कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं। भले ही इसके लिए फिल्म में देरी करनी पड़े। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगे। फैंस इन एक्टर-एक्ट्रेस को देखने के लिए बेकरार हैं। इस मूवी में अनिल कपूर भी नजर आने वाले हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के बूढ़े बापू जी रिक्शा छोड़ बुलेट में हुए सवार, फैंस ने कहा बबूचक...

ये फिल्में होगी रिलीज

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' से कुछ हफ्ते पहले 'टाइगर 3' रिलीज होने वाली है। फैंस 'टाइगर 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ नजर आने वाले हैं। साथ ही किंग खान यानि शाहरुख खान इस में कैमियो भी करने वाले है। वहीं 'एनिमल' के बाद शाहरुख खान की 'डंकी' रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement