A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Satyaprem Ki Katha: कार्तिक और कियारा की जोड़ी ने किया कमाल, पार किया 100 करोड़ का जादूई आंकड़ा

Satyaprem Ki Katha: कार्तिक और कियारा की जोड़ी ने किया कमाल, पार किया 100 करोड़ का जादूई आंकड़ा

Satyaprem Ki Katha: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' ने 100 करोड़ की कमाई कर ली है।

Satyaprem Ki Katha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Satyaprem Ki Katha

Satyaprem Ki Katha: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की रोमांटिक जोड़ी ने कोरोना काल बॉलीवुड का बैडलक खत्म किया था। उन्होंने फिल्म 'भूल भुलैया 2' से बॉक्स ऑफिस की बहार को लौटाया था। वहीं अब एक बार फिर इस जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीता है। दर्शकों के प्यार और पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के साथ फिल्म ने सोमवार को 2 करोड़ का कलेक्शन किया, जिससे भारत में इसकी कुल कमाई 68.06 करोड़ हो गई, और दुनिया भर में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

आम लोगों की कहानी है फिल्म 

यह फिल्म इसलिए भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है कि क्योंकि इसकी कहानी भारत के आम आदमी की कहानी है। बीते सालों में बॉलीवुड की ऐसी कई फिल्में सफल हुई हैं जो मीडियम बजट की थी, लेकिन उनकी कहानी आम लोगों की कहानी थी। यही वजह है कि फिल्म लोगों को पसंद आई और इसने जमकर कमाई की। 

धीरे-धीरे बढ़ी फिल्म की कमाई 

पहले दिन 9.25 करोड़ के कलेक्शन के साथ एक शानदार शुरुआत करने वाली इस फिल्म ने शुक्रवार को यानी दूसरे दिन 7 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसके बाद तीसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 10.10 करोड़ के कलेक्शन किया। जबकि चौथे दिन रविवार को 12.15 करोड़ के साथ इसके कलेक्शन में बढ़ोतरी जारी रही। इसके बाद पांचवें दिन फिल्म ने 4.21 करोड़ का कलेक्शन कर सोमवार टेस्ट पास कर लिया। जबकि छठे दिन यानी मंगलवार को फिल्म ने 4.05 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं फिल्म ने बुधवार को यानी 7वें दिन 3.45 करोड़ के साथ, 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। वहीं इसके बाद  शनिवार को फिल्म की कमाई में 70% का जबरदस्त उछाल देखने को मिला। बीते रविवार को यानी 11वें दिन 5.25 करोड़ की कमाई की जिससे 11 दिनों की फिल्म की कुल कमाई नेट  66.06 करोड़ हो गई है। अब सोमवार को फिल्म ने 2 करोड़ का कलेक्शन किया है और इसके साथ ही 12 दिनों की कुल कमाई नेट 68.06 करोड़ हो गई है। वहीं दुनिया भर में इसने 100 करोड़ की कमाई कर ली है। 

Shah Rukh Khan को गंजे लुक में देखने के बाद ये फेमस एक्ट्रेस भी मुंडवाने वाली हैं सिर! देखिए वीडियो

29 जून को हुई थी रिलीज 

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच एक बड़े सहयोग का भी प्रतीक है।  दिलचस्प बात यह है कि किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विदवान के साथ साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने अपनी-अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है।  'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

OMG 2 Teaser: सावन के महीने में भोले बाबा के रूप में दिखे अक्षय कुमार, टीजर देख आप भी कहेंगे 'हर हर महादेव'

Latest Bollywood News