Sunday, May 12, 2024
Advertisement

OMG 2 Teaser: सावन के महीने में भोले बाबा के रूप में दिखे अक्षय कुमार, टीजर देख आप भी कहेंगे 'हर हर महादेव'

OMG 2 Teaser OUT: 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'ओएमजी' का सीक्वल 'ओएमजी 2' रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का दमदार टीजर रिलीज हो चुका है। इस बार अक्षय कुमार भोले बाबा के रूप में नजर आएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: July 11, 2023 11:39 IST
OMG 2 Teaser OUT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM OMG 2 Teaser OUT

OMG 2 Teaser: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने ऐसे कई किरदार निभाए हैं, जिन्हें सालों साल तक लोग भूल नहीं सके। एक ऐसा ही किरदार है 'ओएमजी' यानी 'ओह माय गॉड' में भगवान कृष्ण का किरदार। फिल्म ने उन लोगों की बोलती बंद कर दी थी जो मानते हैं कि ईश्वर नहीं है। वहीं अब 11 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल 'ओएमजी 2' रिलीज होने वाला है। फिल्म की रिलीज से ठीक 1 महीने पहले मेकर्स ने आज इसका टीजर रिलीज कर दिया है। जिसमें अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं।  

आस्तिक कांति शरण मुदगल की होगी कहानी 

इस टीजर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी की आवाज से होती है। जो आस्तिक और नास्तिक की बहस से दूर प्रभु की महिमा पर बात कर रहे हैं। वह कहते हैं कि संकट लगाई गई पुकार सुनकर वह मदद के लिए आ ही जाते हैं चाहे वह नास्तिक कांजी भाई मेहता हो या आस्तिक कांति शरण मुदगल। तो इस बार कहानी कांति शरण मुदगल की होगी।

आप भी कहेंगे 'हर हर महादेव'  

इस टीजर से एक बार फिर अक्षय कुमार ने अपने फैंस को चौंका दिया है। उन्होंने भोलेबाबा के कई रूपों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। वहीं टीजर में हम पंकज त्रिपाठी की दमदार एक्टिंग भी झलक देख सकते हैं। अक्षय इस लुक में काफी परफेक्ट दिख रहे हैं वहीं उन्होंने अपने एक्सप्रेशंस को भी गजब अंदाज में पर्दे पर उतारा है। बैकग्राउंड में 'हर हर महादेव' के गूंजते मंत्रों की आवाज सुनाई दे रही है। यह टीजर सावन के महीने में भोले के भक्तों के लिए किसी उपहार से कम नहीं है। देखिए ये टीजर...

कैसी थी पिछली फिल्म

आपको बता दें कि 'ओएमजी 2' 2012 की फिल्म 'ओएमजी' का सीक्वल है, जिसमें परेश रावल ने भगवान के खिलाफ मुकदमा दायर किया था और अक्षय कुमार ने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी। 'ओएमजी 2' अक्षय की केप ऑफ गुड फिल्म्स और वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। रिपोर्ट के अनुसार, सीक्वल में नए और पुराने कलाकारों का मिश्रण होगा। फिल्म में यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी हैं। 

Bigg Boss OTT फेम एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित निकलीं डेट पर, खुशी का नहीं रहा ठिकाना

अरुण गोविल बनेंगे श्रीराम 

'ओएमजी 2' का एक और दिलचस्प पहलू यह है कि इसमें अरुण गोविल भगवान राम के किरदार में वापस आएंगे। साथ ही 'ओएमजी' में साधु का किरदार निभाने वाले गोविंद नामदेव भी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इसलिए बॉक्स ऑफिस पर इसकी भिडंत 'गदर 2' से होगी।  

Naagin 7: 'गुम है...' की सई बनी एकता कपूर की नागिन? नए प्रोमो ने मचाया तहलका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement