Monday, April 29, 2024
Advertisement

Naagin 7: 'गुम है...' की सई बनी एकता कपूर की नागिन? नए प्रोमो ने मचाया तहलका

Naagin 7 Promo Video: 'गुम है किसी के प्यार में' की सई यानी आयशा सिंह या प्रियंका चौधरी में से एक कोई अब 'नागिन' की लीड किरदार के तौर पर नजर आने वाली हैं। इस सस्पेंस को ज्यादा गहरा करने के लिए मेकर्स ने प्रोमो रिलीज किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: July 11, 2023 13:50 IST
Naagin 7 Promo Video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Naagin 7 Promo Video

Naagin 7 Promo: तेजस्वी प्रकाश स्टारर फेमस टीवी शो 'नागिन 6' कई दिनों से टलते-टलते खत्म हो ही गया है। एकता कपूर के इस सालों से चले आ रहे सुपरनेचुरल स्टोरी वाले शो की दीवानगी कई सालों से बरकरार है। सीजन 6 के खत्म होते है मेकर एकता कपूर ने अपने फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज दिया है। शो के अगले सीजन Naagin 7 का एक प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है, जिसमें लीड किरदार शिवनागिन की एक बैक झलक दिखाई गई है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग दो एक्ट्रेस के नाम पर कयास लगा रहे हैं। 

कैसा है ये नया प्रोमो वीडियो 

इस वीडियो में एक महिला नागिन जैसे पकड़ों पीछे से नजर आ रही है। जो शिव मंदिर में शिवलिंग के नजदीक जा रही है। वह भगवान शिव से कह रही है, "आप ही पुरातन, आप ही परिवर्तन, आप ही आदि आप ही अंत, अब विदा चाहती है आपका शिव वरदान, अब आप ही लिखेंगे इस ब्रह्मांड में नई नागिन की कहानी। कौन होगी वो नागिनों की नागिन, दिव्य दृष्टि, दिव्य शक्ति, शिव नागिन।" 

khatron ke khiladi 13: कंटेस्टेंट्स बने रोहित शेट्टी के Prank का शिकार, देखें ये मजेदार वीडियो

लोग हुए एक्साइटेड 

अब शो का नया प्रोमो आते ही इसका नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस लीड कैरेक्टर को लेकर लोग अपने-अपने तरीके से कयास लगा रहे हैं। इस बात को लेकर बहस चल रही है कि आखिर शो की नई नागिन कौन है। इस शो का प्रोमो वीडियो देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस मामले में प्रियंका चाहर चौधरी और आयशा सिंह को लेकर सबसे ज्यादा फैंस रिएक्शन सामने आए हैं। 

Dipika Kakar के बेबी बॉय का हुआ ग्रैंड वेलकम, पति शोएब ने बेटे के नाम को लेकर दी खास अपडेट

Bigg Boss OTT फेम एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित निकलीं डेट पर, खुशी का नहीं रहा ठिकाना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement