Friday, May 10, 2024
Advertisement

khatron ke khiladi 13: कंटेस्टेंट्स बने रोहित शेट्टी के Prank का शिकार, देखें ये मजेदार वीडियो

khatron ke khiladi 13: रोहित शेट्टी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस शो का एक प्रोमो रिलीज होते ही चर्चा का विषय बन गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 10, 2023 22:05 IST
khatron ke khiladi 13 Rohit Shetty done prank on Contestants watch this funny video - India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO khatron ke khiladi 13

khatron ke khiladi 13: रोहित शेट्टी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हमेशा के तरह इस बार भी ये शो सोशल मीडिया पर अलग-अलग कारणों की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। इस सीजन में नए चेहरे तो नजर आएंगे पर इस बार शो में धमाकेदार स्टंट देखने को मिलने वाले हैं। रोहित शेट्टी जहां इन जानी मानी हस्तियों को डर से निकलने की कोशिश करते तो वहीं दूसरी ओर कंटेस्टेंट्स के साथ स्टंट के पहले खतरनाक प्रैंक भी करते हैं। ये पहली बार नहीं जब बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी ने इस में किसी कंटेस्टेंट के साथ प्रैंक किया है। इस पहले कई सीजन में होस्ट ने कंटेस्टेंट्स के साथ बहुत ही खौफनाक प्रैंक किया था, जिसे देख कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता था की ये हंसी मजाक है। 

कंटेस्टेंट्स को डरने के लिए रोहित शेट्टी तैयार -

इस बार शो में आप शिव ठाकरे, रूही चतुर्वेदी, रोहिन रॉय, अंजलि आनंद, रैपर डिनो जेम्स, डेजी शाह, रश्मीत कौर, नायरा बनर्जी, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, सुंदुस मौफकीर, अर्जित तनेजा और शीजान खान को स्टंट करते हुए देखा जाएंगा। रोहित शेट्टी हर बार की तरह इस बार भी 'खतरों के खिलाड़ी 13' में कंटेस्टेंट्स के साथ प्रैंक किया गया है। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर khatron ke khiladi 13 का एक प्रैंक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आपकी हंसी नहीं रूक पाएंगी। 

खतरों के खिलाड़ी 13 का प्रैंक वीडियो - 
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे कंटेस्टेंट्स के साथ एक नकली सांप को उनके उपर फैक कर प्रैंक किया जाता है। इस वीडियो में कुछ डर जाते हैं तो कुछ इस प्रैंक में जीत जाते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप रूही चतुर्वेदी, रोहिन रॉय, डेजी शाह, रश्मीत कौर, नायरा बनर्जी, अंजुम फकीह और शीजान खान को देख सकते हैं। 

खतरों के खिलाड़ी 13 के बारे में -
खूंखार स्टंट से भरा रोहित शेट्टी का 'खतरों के खिलाड़ी 13' इस बार 15 जुलाई से शुरू हो रहा है। शो कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। साथ ही जियो सिनेमा पर भी स्ट्रीम किया जाएगा। इस बार शो की पूरी शूटिंग केप टाउन में की गई है। 

ये भी पढ़ें-

Mirzapur 3: मिर्जापुर की 'बीना भाभी' ने शेयर की फोटो, कैप्शन ने फैंस की बढ़ाई एक्साइटमेंट

Bawaal का पहला गाना 'तुम्हें कितना प्यार करते' हुआ रिलीज, वरुण-जाह्नवी ने रोमांस का लगाया तड़का

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement