A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Satyaprem Ki Katha Teaser Out: कार्तिक-कियारा की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल, देखें गजब की केमिस्ट्री

Satyaprem Ki Katha Teaser Out: कार्तिक-कियारा की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल, देखें गजब की केमिस्ट्री

Satyaprem Ki Katha Teaser Out: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। दोनों की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का शानदार टीजर रिलीज हो गया है। दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

Kartik Aryan, Kiara Advani, Satyaprem ki katha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kartik Aryan and Kiara Advani

शादी के बाद कियारा आडवाणी अब वापस से स्पीड पकड़ ली हैं। वो जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में अपने भूलभुलैया को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। ‘सत्यप्रेम की कथा’ एक म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म का दोनों के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फैंस के लिए एक ताजा अपडेट है। इस फिल्म का शानदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। 

कमाल लग रही कार्तिक-कियारा की जोड़ी
‘सत्यप्रेम की कथा’ के टीजर को कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। टीजर में दोनों की केमिस्ट्री कमाल लग रही है। टीजर देखने के बाद लग रहा है कि इस बार कुछ नया देखने को मिलेगा।

इमोशनल कर देगा डायलॉग
‘सत्यप्रेम की कथा’ के टीजर की शुरुआत कार्तिक आर्यन के डायलॉग से होती है। बैकग्राउंड में प्ले हो रहे डायलॉग में कार्तिक कहते हैं, 'बातें जो कभी पूरी न हों, वादे जो अधूरे न हों, हंसी जो कभी कम न हो, आंखें जो कभी नम न हों और अगर हों तो बस इतना जरूर हो, आंसू उसके हों और आंखे मेरी हों।' कार्तिक का ये डायलॉग आपको इमोशनल कर देगा।

फैंस को पसंद आ रहा टीजर
‘सत्यप्रेम की कथा’ का टीजर देखकर ये साफ हो रहा है कि फिल्म काफी इमोशनल होने वाली है। साथ ही ये भी जाहिर हो रहा है कि इसे काफी खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया गया है। फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आ रही है और उनके रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं। 

29 जून को रिलीज होगी फिल्म
बता दें, फिल्म के टैलेंटेड स्टार कास्ट में कार्तिक आर्यन और कियारा के अलावा, सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया शामिल हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: Cannes Film Festival 2023: मृणाल ठाकुर ने दिखाईं कातिल अदाएं, नशीली आंखें देख फिदा हुए फैंस

टीवी एक्टर Gautam Rode ने सुनाई डब्ल खुशखबरी, बोले- कबूल हुई दुआ

Katrina Kaif टशन में पहुंची एयरपोर्ट, जैकेट पहनने का स्टाइल देख लोगों ने किया ट्रोल

Latest Bollywood News