Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Cannes Film Festival 2023: मृणाल ठाकुर ने दिखाईं कातिल अदाएं, नशीली आंखें देख फिदा हुए फैंस

Cannes Film Festival 2023: 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023' में मृणाल ठाकुर का जलवा देखने को मिल रहा है। मृणाल ठाकुर अपने ग्लैम लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: May 18, 2023 9:00 IST
Mrunal Thakur, Cannes Film Festival 2023, Mrunal Thakur at Cannes- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mrunal Thakur

Mrunal Thakur at Cannes Film Festival: 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023' में हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड सेलेब्स का जलवा देखने को मिल रहा है। उर्वशी रौतेला और सारा अली खान के बाद अब मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं। हाल ही में मृणाल ठाकुर की कुछ तस्वीरें सामने आईं, जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। 

ग्लैम लुक में दिखीं मृणाल

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में मृणाल ठाकुर ब्लैक आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। मृणाल ठाकुर का अंदाज काफी बोल्ड और ग्लैमरस है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं, उन्होंने ब्लैक सीक्वेंस ब्लेजर के साथ लेस वाली ट्राउजर कैरी की हैं।

मृणाल ने पोस्ट किया वीडियो
इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए मृणाल ठाकुर ने लिखा, 'मैं इतनी दूर केवल इतनी दूर आने के लिए नहीं आई हूं। कान्स फिल्म फेस्टिवल से नए अनुभव लेने के लिए तैयार हूं। इस ग्लैमरस छोटी यात्रा पर मेरे साथ जुड़ें।'

कभी इस काम के लिए स्कूल में मिलती थी सजा
इसी आउटफिट में मृणाल ठाकुर ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो के कैप्शन में मृणाल ठाकुर ने लिखा, 'मुझे स्कूल में हमेशा दिन में सपने देखने के लिए सजा मिलती थी। वैसे अब मैं पूरे दिन उस सपने को जीती हूं।' मृणाल ठाकुर के पोस्ट के कैप्शन काफी इंस्पायरिंग हैं।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में मृणाल की पहली एंट्री
बता दें, मृणाल ठाकुर पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी हैं। साल 2023 मृणाल ठाकुर के लिए काफी अच्छा साबित हो रहा है। वो आखिरी बार आदित्य रॉय कपूर के साथ 'गुमराह' में नजर आई थीं। 'गुमराह' के प्रमोशन्स के बीच ही मृणाल ठाकुर का पोस्ट खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो रोती हुई नजर आ रही थीं। उस पोस्ट के बाद उन्हें फैंस का बहुत प्यार भी मिला था।

 

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif टशन में पहुंची एयरपोर्ट, जैकेट पहनने का स्टाइल देख लोगों ने किया ट्रोल

Adipurush Update: 'आदिपुरुष' ने रिलीज से पहले ही किया कमाल, हर ओर गूंज रहा 'राम सिया राम'

Gadar 2 को हिट कराने के लिए मेकर्स ने खेला बड़ा खेल, अब ब्लॉकबस्टर साबित होगी फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement